प्रगति मैदान में हुई सरेआम लूट, बन्दूक की नोंक पर 4 बदमाशों ने लूटे 2 लाख रुपये

नई दिल्ली,  24 जून को प्रगति मैदान सुरंग के अंदर अज्ञात हमलावरों के एक समूह ने एक डिलीवरी एजेंट और उसके सहयोगी से बंदूक की नोंक पर 1.5 से 2 लाख रुपये की नकदी लूट ली। दिल्ली पुलिस ने बताया कि वो एजेंट और उसके सहयोगी एक बिजनेस डील पूरी करने के लिए गुड़गांव जा रहे थे और यह घटना दोपहर 3 से 4 बजे के बीच की है।

दिल्ली की इस घटना का वीडियो वायरल होने पर यह सोशलमीडिया में काफी चर्चित चल रहा है। इस वीडियो में साफ़ साफ़ देखा जा सकता है कि चार लुटेरों में से एक बन्दूक ले कर गाड़ी की पिछली सीट से एक बैग निकालता है और चारों वहां से फरार हो जाते हैं। इस मामले को लेकर जांच जारी है, हालांकि गिरफ्तारी को ले कर अभी तक कोई अपडेट नहीं है।

सीएम का इस घटना पर जवाब

देश की राजधानी में दिनदहाड़े हुई इस घटना के बाद लोगो में सुरक्षा को लेकर सवाल है। जिसके चलते दिल्ली के मुख्यमंत्री अरविंद केजरीवाल ने, एक वीडियो जिसमें कथित तौर पर हथियारबंद लोगों को एक व्यस्त सुरंग के अंदर एक कार को रोकते हुए और बंदूक की नोक पर उसमें बैठे लोगों को लूटते हुए दिखाया गया है, उसके वायरल के बाद,  उपराज्यपाल वीके सक्सेना के इस्तीफे की मांग की है। उन्होंने यह भी कहा कि उपराज्यपाल के इस्तीफे के बाद किसी ऐसे व्यक्ति के लिए रास्ता बनाएं जो दिल्ली के लोगों को सुरक्षा प्रदान कर सके।

 

 

About Post Author