बंगाल में दूध वाले से बात करते हुए अखिलेश यादव की फोटो हुई वायरल, ट्विटर पर लोगों ने ली चुटकी

बंगाल, समाजवादी पार्टी के नेता और उत्तर प्रदेश के पूर्व मुख्यमंत्री अखिलेश यादव इन दिनों लोकसभा चुनाव 2024 की तैयारी में ज़ोरों शोरों से लगे हुए हैं। इसी के चलते वो कोलकाता में तृणमूल कांग्रेस की नेत्री व पश्चिम बंगाल की मुख्यमंत्री ममता बनर्जी से मुलाकात की। इस बीच अखिलेश यादव की एक तस्वीर खूब वायरल हो रही। जिसमें वह स्कॉर्पियो में बैठकर एक दूधवाले से बात करते नजर आ रहे हैं। इस तस्वीर पर कई तरह की प्रतिक्रिया आ रही।

स्कॉर्पियो में बैठे अखिलेश का दरवाजा थोड़ा खुला हुआ है और साइकिल पर दूध का डिब्बा लिए बैठा दूधवाला अखिलेश की ओर चेहरा करके बात कर रहा है। जब यह तस्वीर सोशल मीडिया पर वायरल हुई तो लोग कई तरह के सवाल करने लगे।

कुछ लोग पूछने लगे कि “इनके बीच क्या बात हो रही होगी?”

एक यूजर ने कमेंट किया कि “चाय वाले की दुकान दूध वाले की बंद कराएंगे।”

दूसरे यूजर ने कमेंट किया, “दूध बेचने से राजनीति के सर्वोच्च शिखर तक एक जाति के पहुंचने का संघर्ष।”

एक ट्विटर यूजर ने कमेंट किया, ‘ शायद दूध वाला भाई अखिलेश से कह रहा है कि “समाजवाद के नाम पर अगर परिवारवाद ना फैलाया होता तो शायद मैं भी नेता होता।”

अखिलेश यादव ने कोलकाता में ममता बनर्जी से 17 मार्च को मुलाकात की है। अखिलेश और ममता के बीच हुई मुलाकात को लेकर सियासी बाजार गर्म है। सोशल मीडिया पर लोग इस मुलाकात को लोकसभा चुनाव 2024 से जोड़कर देख रहे हैं। हालांकि ममता और अखिलेश की ओर से इस विषय पर अभी तक किसी भी तरह की प्रतिक्रिया नहीं आई है।

Leave a Reply

Your email address will not be published.