हापुड़ पुलिस की लापरवाही ने ले ली चाची- भतीजे की जान, मुकदमा दर्ज

मेरठ। मेरठ में हापुड़ पुलिस की बड़ी लापरवाही सामने आई है। पुलिस की लापरवाही एक चाची भतीजे की मौत का कारण बन गई, इतना ही नही अगर हापुड पुलिस जरा सी सावधानी बरतनी तो यह हादसा ना होता, हादसे के बाद मृतकों के स्वजनों में आक्रोश है और पुलिस पर कार्रवाई की मांग कर रहे हैं। फिलहाल पुलिस अधिकारियों ने लोगों को समझा-बुझाकर शांत किया और शवों को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए भिजवाया है।

दरअसल हापुड़ पुलिस सादी वर्दी में थाना टीपी नगर क्षेत्र के गुप्ता कॉलोनी के एक व्यापारी को गिरफ्तार करने के लिए पहुंची थी जैसे ही हापुड़ पुलिस व्यापारी के घर से व्यापारी को गिरफ्तार करने ले जाने लगी तभी व्यापारी के स्वजनों ने हंगामा कर दिया और पुलिस पर अवैध रूप से हिरासत में लेने का आरोप लगाने लगे, पूर्व व्यापारी को छोड़ने की मिन्नतें पुलिस के सामने करने लगे लेकिन पुलिस ने सुबह जनों की एक ना सुनी और व्यापारी को एक प्राइवेट गाड़ी में बैठा कर चली गई पुलिस के पीछे पीछे व्यापारी की पत्नी और उसका भतीजा मोहित भी स्कूटी से चल दिया जैसे ही गाड़ी हापुड बाईपास पर पहुंची अभी पीछे से आ रहे एक कैंटर ने की चाची और भतीजे को कुचल दिया, हादसा इतना दर्दनाक था कि मौके पर ही चाची और भतीजे की मौत हो गई। हादसे की जानकारी लगते ही हापुड़ पुलिस व्यापारी को मौके पर छोड़कर फरार हो गई। सूचना पर पहुंचे मृतकों के परिजनों ने हंगामा करते हुए हापुड़ पुलिस पर हत्या का आरोप लगाया। वहीं सूचना पर पहुंची खरखौदा थाना पुलिस ने मौके से कैंटर को कब्जे में ले लिया और परिजनों को शांत करते हुए शवों को पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया।

 

अगर हापुड़ पुलिस स्वजनों की बात मान लेती तो ना होता हादसा

 

अगर हापुड़ पुलिस व्यापारी चेतन गुप्ता को हिरासत में ना लेती और स्वजनों की मान लेती तो आज दोनों चाची- भतीजे हम सभी के बीच होते। बताया गया है कि स्वजनों ने काफी मिन्नत की लेकिन पुलिस ने एक न सुनी, अब स्वजनों की तहरीर पर पुलिस मुकदमा दर्ज कर कार्रवाई करने के बाद कह रही है।

 

पीड़ितों की तहरीर पर मुकदमा दर्ज कर की जाएगी कार्रवाई

 

एसएसपी मेरठ रोहित सिंह साजवाण ने बताया कि हापुड पुलिस एनपीडब्ल्यू के तहत व्यापारी चेतन गुप्ता को हिरासत में लेने के लिए पहुंची थी, हादसा बड़ा दुखद है स्वजनों की तहरीर पर मुकदमा दर्ज कर कार्रवाई की जाएगी।

About Post Author