भाजपा कार्यकर्ता सम्मेलन में पहुंची मंत्री प्रतिभा शुक्ला, कहा- नगर निकाय चुनाव में होगी बंपर जीत, बनेगी ट्रिपल इंजन की सरकार

रिपोर्ट- मो0 रज़ी सिद्दीकी

बाराबंकी, नगर निकाय चुनाव को लेकर बाराबंकी जिले में आयोजित भारतीय जनता पार्टी कार्यकर्ता सम्मेलन में मुख्य अतिथि के रूप में महिला कल्याण एवं बाल विकास पुष्टाहार मंत्री प्रतिभा शुक्ला ने शिरकत की। इस दौरान भाजपा कार्यकर्ताओं को संबोधित करते हुए मंत्री प्रतिभा शुक्ला ने कहा कि केंद्र की नरेंद्र मोदी और प्रदेश की योगी आदित्यनाथ सरकार लगातार विकास कर रही है। आज एक तरफ अयोध्या में राम लला का भव्य मंदिर बन रहा है, तो दूसरी तरफ काशी में कॉरिडोर बन रहा है। पूरे प्रदेश में हर विधानसभा को जो सबसे अच्छा मंदिर और प्रसिद्ध चीज है, सरकार उसको संवार कर आगे बढ़ाने का काम कर रही है।

उन्होंने कहा कि भारतीय जनता पार्टी पंडित दीन दयाल उपाध्याय के सपने को साकार करने की कोशिश में लगातार लगी है। मोदी और योगी की सरकार छोटे-छोटे दुकानदारों को लोन देकर समाज की मुख्य धारा से जोड़ रही है। तो वहीं समूहों के माध्यम से महिलाओं को स्वावलंबी बना रही है। जिससे समाज में आखिरी पायदान पर भी अगर कोई शख्स बैठा हुआ हो, तो उसके चेहरे पर भी मुस्कान लाई जा सके।

मंत्री ने कहा कि भाजपा सबका साथ, सबका विकास और सबका विश्वास के सिद्धांत पर काम करती है। उन्होंने कहा कि भाजपा का कोई भी नेता या कार्यकर्ता पार्टी से नाराज नहीं है। नगर निकाय चुनाव में भाजपा की बंपर जीत होगी और हम सब मिलकर भाजपा की ट्रिपल इंजन की सरकार बनवाने का काम करेंगे। जिससे प्रदेश का ज्यादा से ज्यादा विकास हो सके।

About Post Author