दिल्ली एयरपोर्ट T3 पर सार्वजनिक रूप से पेशाब करने के आरोप में गिरफ्तार शख्स जमानत पर रिहा

नई दिल्ली,   एयर इंडिया की फ्लाइट में महिला के ऊपर पेशाब करने का मामला अभी ठंडा भी नहीं हुआ था कि ऐसा ही एक और मामला सामने आया है. दिल्ली एयरपोर्ट के टर्मिनल 3 पर नशे में धुत एक यात्री, जिसकी पहचान जौहर अली खान के रूप में हुई है, को दिल्ली पुलिस ने दिल्ली हवाई अड्डे के टर्मिनल 3 पर सार्वजनिक रूप से पेशाब करने के आरोप में गिरफ्तार किया था और बाद में जमानत मुचलके पर रिहा कर दिया गया है.

दिल्ली पुलिस ने बताया कि यह घटना 8 जनवरी को हुई जब जौहर अली खान ने प्रस्थान द्वार 6 के सामने खुले में पेशाब किया। पुलिस ने कहा कि उसने अन्य यात्रियों के साथ भी दुर्व्यवहार किया। समाचार एजेंसी एएनआई ने बताया कि जौहर अली खान दमन की यात्रा कर रहे थे। यह घटना एयर इंडिया के पेशाब मामले को लेकर उठे हंगामे के बीच हुई है, जिसमें मुंबई के एक व्यवसायी शंकर मिश्रा को गिरफ्तार किया गया था।

आपको बता दें कि यूएस-दिल्ली फ्लाइट में, मिश्रा ने नशे की हालत में बिजनेस क्लास में एक महिला यात्री पर पेशाब किया। एयर इंडिया की घटना तब सामने आई जब यात्री ने एयर इंडिया को लिखा कि फ्लाइट के भारत में उतरने पर मिश्रा के खिलाफ कोई कार्रवाई नहीं की गई।

इस घटना ने एयर इंडिया के मामलों की स्थिति को उजागर कर दिया क्योंकि इस घटना पर देरी से प्रतिक्रिया देने के लिए एयरलाइन की खिंचाई की गई थी। डीजीसीए ने एयर इंडिया, इसकी इनफ्लाइट सेवाओं के निदेशक और उड़ान का संचालन करने वाले चालक दल को नियामक को घटना की रिपोर्ट करने में अपनी विफलता की ओर इशारा करते हुए एक शोकेस नोटिस जारी किया।

एयर इंडिया की घटना के बाद, पेरिस-दिल्ली उड़ान पर पेशाब करने का एक और मामला दर्ज किया गया था, जहां एक नशे में धुत व्यक्ति ने एक महिला के कंबल पर पेशाब किया जब वह शौचालय के अंदर थी। टर्मिनल 3 की घटना किसी उड़ान या हवाईअड्डे पर पेशाब करने का तीसरा ऐसा मामला है।