पंडित धीरेंद्र शास्त्री को 2021से अपना प्राणनाथ मानती है ये लड़की, 16 जून को होगा ये बड़ा खुलासा

KNEWS DESK–  मध्यप्रदेश के बाबा बागेश्वर धाम के प्रमुख पंडित धीरेन्द्र शास्त्री इन दिनों एक लड़की की वजह के सुर्खियों में छाये हुये हैं। आइए जानें कौन है ये लड़की जो बाबा बागेश्वर को अपना कह चुकी है।

 

बाबा बागेश्वर को प्राणनाथ कहने वाली लड़की का नाम शिवरंजनी तिवारी है। मध्यप्रदेश के सिवनी में रहने वाली शिवरंजनी तिवारी अभी MBBS की छात्रा है| पढ़ाई के साथ वो एक यूट्यूबर और भजन गायिका भी हैं। शिवरंजनी बाबा बागेश्वर से शादी करना चाहती है इसके लिए वो गंगोत्री धाम से बागेश्वर धाम तक की पदयात्रा पर निकली है। बताया जा रहा है 16 जून को वो बागेश्वर पहुंचकर सोशल मीडिया पर धीरेंद्र शास्त्री के साथ लाइव आकर शादी का ऐलान करेंगी। बता दें कि शिवरंजनी ने धीरेंंद्र शास्त्री को प्राणनाथ तक कह दिया है। शिवरंजनी गंगोत्री से सिर पर गंगाजल की गगरी लेकर निकल चुकी हैं। गौर करने  वाली बात यह है कि उनके इस काम में पूरा परिवार साथ है ।

धीरेंद्र शास्त्री को माना है प्राणनाथ

शिवरंजनी ने एक इंटरव्यू में कहा है कि धीरेंद्र शास्त्री उनके प्राणनाथ हैं साथ ही शिवरंजनी ने यह भी कहा है कि साल 2021 से ही उन्हें इस नाम से पुकारती हैं। जब वह उनसे पहली बार जुड़ी थी तभी से उनको प्राणनाथ कहती हैं।

About Post Author