MP Election 2023: भाजपा पर बरसे कमलनाथ, 50% कमीशन भ्रष्टाचार के पोस्टर दिखाकर लगाया आरोप

KNEWS DESK- मध्यप्रदेश में विधानसभा चुनाव होने वाली हैं जिसे लेकर सभी राजनीतिक पार्टियां अलर्ट मोड पर नजर आ रही है। एक- दूसरे पर वार पलटवार का सिलासिला भी शुरू हो गया है तो वहीं आपको बता दें कि प्रदेश कांग्रेस अध्यक्ष कमलनाथ ने आरोप लगाया कि “शिवराज सिंह ने 18 साल के कार्यकाल में घोटाले ही घोटाले किए हैं। उन्होंने कहा कि शिवराज अब ‘ठगराज’ बन गए हैं। मैं 2007 तक उन्हें शिवराज कहकर पुकारता था, वह अब ठगराज है।”

कमलनाथ ने शिवराज सिंह चौहान पर लगाया आरोप

भोपाल में आयोजित एक प्रेस कॉन्फ्रेंस में प्रदेश कांग्रेस अध्यक्ष कमलनाथ ने आरोप लगाया कि प्रचार, भ्रष्टाचार और अत्याचार आज मध्य प्रदेश की पहचान बन चुकि है.
उन्होंने कहा कि शिवराज अब ठगराज बन गए हैं। उनकी सरकार ने सबको ठगा है, चाहें वो व्यपारी हो या युवा हो या किसान या सरकारी कर्मचारी। उनकी नियत और निति ठगने की है।

कमलनाथ ने आरोप लगाया कि शिवराज सिंह चौहान की सरकार ने तो महाकाल को भी नहीं छोड़ा। उन्होंने कहा कि किसी राज्य में इनवेस्टमेंट की डिमांड नहीं की जाति है, उसे अट्रैक्ट किया जाता है लेकिन मध्य प्रदेश में भ्रष्टाचार के कारण निवेश नहीं आ पा रहा है। उन्होंने कहा कि भ्रष्टाचार प्रदेश में इतना आम हो गया है कि सभाओं में  मैं लोगों से पूछता हूं कि भ्रष्टाचार के बारे में तो लोग चिल्लाकर बताते हैं कि ‘पैसे दो,काम लो’.  उन्होंने कहा कि मैं जहां भी जाता हूं, इसी तरह की बातें सुनने को मिलती हैं।

घोटालों की जांच पर बोले कमलनाथ

उन्होंने कहा कि मैं डेढ़ साल मुख्यमंत्री रहा, उस दौरान मेरा लक्ष्य रहा कि कैसे विकास के काम किए जाएं. उन्होंने कहा कि विधायकों की सौदेबाजी की उन्हें खबर थी,लेकिन मुझे सौदेबाजी कर अपनी सरकार नहीं चलानी थी. मैंने कुर्सी का सौदा नहीं किया। उन्होंने कहा कि प्रदेश में अगले तीन से चार महीनों में और घोटाले सामने आएंगे. शिवराज सिंह चौहान सरका में हुए कथित घोटालाों की जांच के सवाल पर उन्होंने कहा कि कमलनाथ 2018 मॉडल नहीं है अब 2023 का मॉडल है।

About Post Author