मध्यप्रदेश: कमलनाथ ने सीएम शिवराज पर कसा तंज, मुख्यमंत्री की दौड़ से कर दिया बाहर…

KNEWSDESK- कांग्रेस नेता कमलनाथ ने मुख्यमंत्री शिवराज सिंह चौहान पर सोशल मीडिया के जरिए निशाना साधा। उन्होंने शिवराज सिंह चौहान का मुख्यमंत्री की रेस से बाहर होने का दावा किया और शिवराज के द्वारा जनसभा के दौरान दिए जा रहे एक कथन का जिक्र भी किया। वहीं प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी का भी नाम लिया। उन्होंने कहा कि प्रधानमंत्री पर दबाव बनाने के लिए पहले तो मुख्यमंत्री ने जनता के बीच यह पूछना शुरू किया कि मैं चुनाव लडूं या नहीं लडूं और अब सीधे पूछ रहे हैं कि पीएम मोदी को प्रधानमंत्री होना चाहिए या नहीं?

कांग्रेस नेता कमलनाथ ने सोशल मीडिया के जरिए निशाना साधते हुए लिखा कि मध्य प्रदेश भाजपा में हताशा अपने चरम पर है। पहले प्रधानमंत्री मोदी ने मुख्यमंत्री शिवराज सिंह चौहान का नाम लेना बंद कर दिया और उन्हें मुख्यमंत्री की दौड़ से बाहर कर दिया। इसके जवाब में प्रधानमंत्री पर दबाव बनाने के लिए पहले तो मुख्यमंत्री ने जनता के बीच यह पूछना शुरू किया कि मैं चुनाव लडूं या नहीं लडूं और अब सीधे पूछ रहे हैं कि पीएम मोदी को प्रधानमंत्री होना चाहिए या नहीं? भाजपा में जंग होना तय है। जिन्हें टिकट मिला, वह लड़ने को तैयार नहीं है और जो टिकट की रेस से बाहर हैं, वह सबसे लड़ते फिर रहे हैं।

जनसभा के दौरान कई बार भावुक

आपको बता दें कि शिवराज सिंह चौहान जनसभा के दौरान कई बार भावुक हुए। शिवराज सिंह चौहान ने डिंडौरी में चरण पादुका कार्यक्रम में जनसभा को संबोधित किया। इस दौरान उन्होंने लोगों से सवाल करते हुए कहा कि आज आपसे पूछ रहा हूं, मुझे दिल से ईमानदारी से बताना। मैं कैसी सरकार चला रहा हूं ? अच्छी सरकार चला रहा हूं कि बुरी सरकार चला रहा हूं ? तो ये सरकार आगे चलनी चाहिए कि नहीं ? मामा को मुख्यमंत्री बनना चाहिए कि नहीं ?

ये भी पढ़ें-   Israel Attack: हमास आतंकियों ने इजरायल पर दागे 5000 रॉकेट, इजरायल ने भी किया जंग का ऐलान

About Post Author