पूर्व मुख्यमंत्री कमलनाथ ने ट्वीट के जरिए भाजपा पर निशाना साधा , लिखा – अब वो नाराज नाखुश हो रहे हैं, जिन्हें टिकट मिल रहा है

KNEWDESK- पूर्व मुख्यमंत्री कमलनाथ ने भाजपा पर ट्वीट  के जरिए निशाना साधा है। उन्होंने मंत्रियों और सांसदो को टिकट दिए जाने को लेकर चुटकी ली। उन्होंने कहा कि पहले वो नाराज़-नाख़ुश होते थे जिन्हें टिकट नहीं मिलता था या जिन्हें कोई पद नहीं मिलता था , लेकिन अब वो नाराज नाखुश हो रहे हैं, जिन्हें टिकट मिल रहा है. आपको बता दें कि पिछले दिनों कैलाश विजय का एक विडियाे वायरल हो रहा था. जिसमें वह जनसभा को सम्बोधित करते टिकट मिलने पर नाराजगी जताई थी ,और उन्होंने कहा था कि अभी मैं चुनाव के लिए तैयार नहीं हूं।

आपको बता दें कि कमलनाथ ने ट्वीट में लिखा कि अब भाजपा एक दल के रूप में शेष नहीं रही है। प्रदेश पदाधिकारियों व प्रभारियों तक को ये नहीं पता है कि कल को चुनावी लिस्ट में किसका नाम आएगा। भाजपा की सभी कमेटियाँ दिखाने को कितनी भी बैठकें कर लें पर निर्णय लेने की हैसियत में नहीं हैं।  भाजपा में पहले वो नाराज़-नाख़ुश होते थे जिनकों टिकट नहीं मिलता था या जिन्हें कोई पद नहीं मिलता था, जिन्हें टिकट मिल रहा है और जो पदों पर होते हुए भी अधिकारहीन हैं । और आगे कहा कि अब जब भाजपा की राजनीतिक गणित एक- दो से आगे किसी और को गिनती ही नहीं है तो ये दिन तो भाजपा को एक न एक दिन देखना ही था। भाजपा के नेताओं के बाहरी आवरण भले चमकते हुए दिखाई दे रहे हों पर सच ये है कि भाजपाइयों के मन अंदर से बुझे हुए हैं । भाजपा एकाधिकारिता की शिकार हो गयी है।

भाजपा ने कई केंद्रीय मंत्रियों को उतारा मैदान में

भारतीय जनता पार्टी ने विधानसभा चुनाव 2023 के लिए सांसदों और मंत्रियों को चुनाव में टिकट दिया है। इनमें केंद्रीय मंत्री नरेंद्र सिंह तोमर ,केंद्रीय मंत्री फग्गन सिंह कुलहस्ती , केंद्रीय मंत्री पहलाद पटेल शामिल हैं। आपको बता दें कि बीजेपी ने जिन दिग्गजों को टिकट दिया हैं । अन्दर खाने खबर है कि जिन दिग्गजों को टिकट दिया गया है वह चुनाव लड़ना ही नहीं चाहते हैं ।

About Post Author