मध्यप्रदेश : कांग्रेस नेता कमलनाथ ने मुख्यमंत्री शिवराज सिंह चौहान के दिए बयान पर कसा तंज , कहा – बहुत याद आएंगे उनके झूठ और उनकी घोषणाएं

KNEWSDESK – पूर्व मुख्यमंत्री कमलनाथ ने सोमवार को राष्ट्रपिता महात्मा गांधी की जयंती पर उनकी प्रतिमा पर पुष्पांजलि अर्पित किए।  इस दौरान मीडिया ने  शिवराज सिंह चौहान के बयान पर सवाल पूछा तो कमलनाथ ने तंज कसते हुए कहा कि बहुत याद आएंगे उनके झूठ और उनकी घोषणाएं। फिर लोग उनको बहुत याद करेंगे।  आपको बता दें कि रविवार को,  शिवराज सिंह चौहान ने सीहोर में  विकास कार्यों का तोहफा दिया । इस कार्यक्रम के दौरान उनका एक बयान खूब चर्चा का विषय बना। उन्होंने लोगों को सम्बोधित करते हुए कहा कि ऐसा भैया मिलेगा नहीं , जब मैं चला जाऊंगा तब बहुत याद आऊंगा।

आपको बता दें कि शिवराज के इस बयान को लेकर चर्चा तेज हो गई है। बीजेपी की तीन सूची जारी हो चुकी हैं। इस सूची में केंद्रीय मंत्री और सांसदों को टिकट मिला है, जिसमें तीन नेता मुख्यमंत्री के दावेदार के रुप में जाते हैं । बता दें कि  शिवराज सिंह चौहान का नाम किसी सूची में नहीं है। ऐसे में उनको लेकर अलग – कयास लग रहे हैं। अब उनका रविवार को एक कार्यक्रम में दिया बयान चर्चा का विषय बन गया है।

आज उनकी मेहनत , त्याग निष्ठा और परिश्रम का फल

पूर्व मुख्यमंत्री कमलनाथ ने कि महात्मा गांधी के समान विश्व में कोई दूसरा व्यक्ति नहीं है। बापू ने आज हमेें स्वतंत्र बनाया । उनकी प्रेरणा , उनके मार्गदर्शन के लिए बड़े – बड़े कांग्रेस के नेता पीछे खड़े थे । आज उनकी मेहनत , त्याग , निष्ठा और परिश्रम का फल हमारे साथ है । आज सभी संकल्प लें कि हमारे कर्तव्य , सामाजिक मूल और संस्कृति के रक्षक बनें रहेंगे । इस दौरान पूर्व सीएम दिग्विजय सिंह , विधायक पीसी शर्मा समेत कई कांग्रेस पदाधिकारी मौजूद थे।

About Post Author