मध्यप्रदेश: बयान देकर फंसे कैलाश विजयवर्गीय, चुनाव आयोग कर रहा जांच

KNEWSDESK – चुनाव आयोग ने कैलाश विजयवर्गीय के एक बयान को लेकर संज्ञान लिया है। आयोग ने इस मामले में इंदौर जिला निर्वाचन अधिकारी और कलेक्टर डॉक्टर इलैया राजा टी से विस्तृत रिपोर्ट मांगी है। इसी के आधार पर कार्रवाई की जाएगी। आपको बता दें कि कैलाश विजयवर्गीय ने कांग्रेस मुक्त बूथ बनाने पर अध्यक्ष को 51000 के इनाम की घोषणा की थी। इसका एक वीडियो वायरल हुआ जिसको लेकर सवाल खड़े हुए। ऐसे में विपक्षी दल कार्यवाई की मांग कर रहे हैं। वहीं सिटिजन फॉर जस्टिस एंड पीस ने कैलाश विजयवर्गीय पर पैसे देकर वोट मांगने का आरोप लगाया।

जीतू पटवारी ने कहा कि “कैलाश जी से मैं अनुभव में बहुत छोटा हूं और उनके जितना विशाल अनुभव मेरे पास नहीं है। राजनीति में मैं उनसे बहुत सारी चीज सीख रहा हूं। ऐसे में कैलाश विजयवर्गीय को ओछे बयानों की राजनीति से बचना चाहिए और आगे  कहा कि कैलाश विजयवर्गीय इंदौर के बेटे हैं, जिनके बयान को पूरा देश सुनता है। ना मेरी इतनी हैसियत है कि मैं उन पर कटाक्ष करूं लेकिन उन्हें छोटे और ओछे बयानों से बचना चाहिए।”

बयान चर्चा का विषय

कैलाश विजयवर्गी एक बार फिर अपने बयान को लेकर चर्चा का विषय बन गए हैं। आपको बता दें कि कार्यकर्ता सम्मेलन में कैलाश विजयवर्गीय मौजूद थे। इस दौरान मंच से कांग्रेस मुक्त बूथ बनाने पर अध्यक्ष को 51000 का इनाम देने का ऐलान किया था। इस पर सिटिजन फॉर जस्टिस एंड ने कैलाश विजयवर्गीय के बयान को लेकर शिकायत दर्ज की है। इस मामले में कैलाश विजयवर्गीय ने लोगों को पैसे का प्रलोभन देकर बीजेपी के लिए वोट मांगा है। बता दें कि अब जिला निर्वाचन अधिकारी से इस मामले की जांच कराई जाएगी।

ये भी पढ़ें-  कंगना रनौत स्टैच्यू ऑफ यूनिटी पहुंचकर हुईं इमोशनल, सरदार पटेल की जमकर की तारीफ

About Post Author