मध्यप्रदेश: कांग्रेस के पूर्व प्रदेश महासचिव अनिल भार्गव ने ली बीजेपी की सदस्यता, लगाए गंभीर आरोप

KNEWSDESK-  जैसे- जैसे चुनाव की तारीख नजदीक आ रही है। ऐसे में पार्टियों के नेता सुरक्षित जगह तलाश रहे हैं। ऐसा ही कुछ कांग्रेस के साथ हुआ है। कांग्रेस के पूर्व प्रदेश महासचिव अनिल भार्गव ने बीजेपी को ज्वाइन कर लिया है। इन्हें सदस्यता दतिया से बीजेपी प्रत्याशी गृहमंत्री नरोत्तम मिश्रा ने दिलाई। इस दौरान अनिल भार्गव ने कांग्रेस को धोखेबाज पार्टी बताया वहीं कई आरोप लगाए। इसके बाद नरोत्तम मिश्रा की तारीफ करते हुए कई कसीदे पढ़े। उन्होंने कहा कि बिना भेदभाव के दतिया का विकास किया। मैं मंत्री नरोत्तम मिश्रा के कार्य व व्यवहार से ही प्रभावित होकर मैंने भाजपा में शामिल होने का फैसला किया।

अनिल भार्गव ने कांग्रेस पर कई गंभीर आरोप लगाते हए कहा कि कांग्रेस की न कोई रीति है, न कोई सिद्धांत है। कांग्रेस का काम केवल जनता को झूठ बोलकर ठगना है। कांग्रेस को विकास, गरीब कल्याण से कोई लेना- देना नहीं है। आगे कहा कि नरोत्तम मिश्रा विकास पुरुष हैं।

जिताने के लिए रात दिन कर देंगे एक

अनिल भार्गव ने नरोत्तम मिश्रा की तारीफ करते हुए कहा कि उन्होंने बिना भेदभाव के पूरे दतिया का विकास किया और दतिया को विकसित दतिया बना दिया। मिश्रा के कार्य व व्यवहार से ही प्रभावित होकर मैंने भाजपा में शामिल होने का फैसला किया है। मैं और मेरे साथी मिश्रा को जिताने के लिए रात – दिन एक कर देंगे। आपको बता दें कि मंगलवार को कई नेताओं ने बीजेपी की सदस्यता ली। इसमें भानू ठाकुर , दिनेश शर्मा राजकुमार जाटव प्रदेश महासचिव अनिल भार्गव शामिल हैं।

ये भी पढ़ें-  विपक्ष की ट्रिक या बीजेपी की हैट्रिक?

About Post Author