जसपुर में देर शाम राजस्व विभाग और स्वास्थ्य विभाग की संयुक्त टीम ने अस्पतालों पर की छापेमारी, अनियमितता मिलने के बाद हॉस्पिटल सील

रिपोर्ट – अज़हर मलिक

उत्तराखंड – जनपद उधम सिंह नगर के जसपुर में देर शाम अपर जिलाधिकारी के नेतृत्व में राजस्व विभाग और स्वास्थ्य विभाग की संयुक्त टीम ने अस्पतालों पर छापेमारी की जिसमे दो हॉस्पिटलों में अनियमितता मिलने के बाद उन्हें सील करने की कार्यवाही की गई प्रसाशन की छापेमारी से क्षेत्र में हड़कंप मच गया ।

आपको बता दें आज अपर जिलाधिकारी के नेतृत्व में उपजिलाधिकारी जसपुर राजस्व विभाग ओर स्वास्थ्य विभाग की टीम ने शहर में नई बस्ती चांद मस्जिद के पास एस. एस. हॉस्पिटल ओर जच्चा – बच्चा केंद्र ओर कासमपुर मोड़ स्थित भारत नर्सिंग होम में छापेमारी की गई| हॉस्पिटलों में कोई भी डॉक्टर मौके पर मौजूद नहीं मिला और अनियमितता मिलने के बाद दोनों हॉस्पिटलों प्रसाशन द्वारा सील किया गया।

वंही अपरजिलाधिकारी जयभारत सिंह ने बताया कि आज एस एस जच्चा बच्चा अस्पताल और दूसरा भारत नर्सिंग होम इन दोनों अस्पताल के बारे में सूचना मिल रही थी कि ये अवैध रूप से चल रहें है ओर इनका रजिस्ट्रेशन नहीं है| एस एस हॉस्पिटल के पास अस्थाई रजिस्ट्रेशन था लेकिन वंहा कोई डॉक्टर नहीं पाया गया।

About Post Author