बज रहा था नाग- नागिन का गाना, साउंड बॉक्स से निकला किंग कोबरा

KNEWS DESK- सावन के महीने में सांप के दर्शन न हो ऐसा हो सकता है क्या लेकिन सांप के दर्शन इस अंदाज में हो तो सबका डरना लाजिमी है। ऐसा ही कुछ यूपी के लखीमपुर खीरी में भी हुआ जब होटल में नाग-नागिन का गाना बज रहा था और अचानक साउंड बॉक्स से किंग कोबरा निकल गया। इसके बाद वहां मौजूद लोग हैरान रह गए और थोड़ी देर के लिए तो अफरा-तफरी का माहौल भी बन गया।

साउंड बॉक्स से निकला किंग कोबरा के दर्शन

सांप ठीक उसी समय साउंड बॉक्स से बाहर निकला जब उसमें नाग-नागिन वाला गाना बज रहा था। घटना यूपी के लखीमपुर खीरी के थाना क्षेत्र के गंगापुर गांव की है। यहां ओमप्रकाश का चाय का होटल है। इस चाय होटल पर काफी लोग रोज की तरह चाय पीने और नाश्ता करने के लिए आते हैं। सावन का महीना होने की वजह से नाग-नागिन वाले गाने बजाए जा रहे थे। तभी साउंड बॉक्स से एक किंग कोबरा निकल गया। सांप को देख हड़कंप मच गया था।

इसके बाद कुछ लोगों ने सांप का वीडियो भी बना लिया। लोगों ने रेस्क्यू टीम को इसकी सूचना दी गई और थोड़ी देर में सांप को जंगल में छोड़ दिया गया। बताया जा रहा है कि चाय की दुकान से जंगल ज्यादा दूर नहीं है और ऐसा लग रहा है कि सांप उधर से ही आया होगा हालांकि जिस टाइम पर सांप बाहर निकला उसको लेकर काफी हैरानी है। साउंड बॉक्स से जिस वक्त नाग-नागिन का गाना बज रहा था उसी वक्त सांप भी निकला। यह सब देखना हैरान करने वाला था।

अच्छी बात यह है कि इस पूरी घटना में न तो सांप ने किसी को नुकसान पहुंचाया और न ही लोगों ने सांप को किसी तरह से परेशान किया।

About Post Author