कौशांबी: डीजे में करंट उतरने से सगे भाइयों सहित तीन की मौत, शादी वाले घर में छाया मातम

रिपोर्ट -अनिरुद्ध पांडेय

उत्तर प्रदेश – यूपी के कौशांबी कोखराज थाना क्षेत्र के उसरापुर गांव में शनिवार रात करंट की चपेट में आने से सगे भाइयों सहित तीन लोगों की मौत हो गई। सभी वैवाहिक समारोह में शामिल होने गए थे। हादसा बारात के दौरान डीजे बैंड में करंट उतरने से हुआ। हादसे के बाद परिवार में कोहराम मचा हुआ है, वहीं मौके पर पहुंचकर पुलिस ने तीनों शवों को पोस्मार्टम के लिए भेज दिया है |

डीजे के हाईटेंशन विद्युत तार से टच होने से हुआ हादसा 

बता दें कि यूपी के कौशांबी थाना के दुल्हनियापुर गांव निवासी पिंटू की शादी कोखराज इलाके के उसरा गांव में अमृता प्रजापति से तय हुई थी। शनिवार रात बारात अपने तय समय के मुताबिक उसरा गांव पहुंची। नाश्ता के बाद बाराती डीजे की धुन पर नाचते गाते हुए दुल्हन के घर की तरफ बढ़ने लगे। स्थानीय लोगों के मुताबिक बारात दुल्हन के घर से कुछ दूर थी, तभी तेज आंधी और बरसात होने लगी। इसी बीच बारात का डीजे सड़क के ऊपर से गुजरी हाईटेंशन विद्युत तार से टच हो गया। जिससे डीजे में करंट उतर आया। करंट की चपेट में आने से बारात में शामिल दो सगे भाई राजेश और रवि पुत्र राम भवन निवासी दुल्हनियापुर व डीजे मजदूर अज्ञात की मौत हो गई।

जबकि तीन अन्य बारात में शामिल लोग झुलस गए। घायलों को जिला अस्पताल में भर्ती कराया गया है। पुलिस ने मृतकों का शव पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया है। घटना के बाद से परिवारजनों के आंसू थामे नहीं थम रहे हैं।

About Post Author