एक्टर एंड कॉमेडियन सुनील ग्रोवर ने सनफ्लॉवर 2 को लेकर शेयर किया रिएक्शन, कहा- ‘मेरी इच्छा है कि मैं जो भी करूं उसमें महारथ हासिल करूं’

KNEWS DESK – सनफ्लॉवर का सीजन 2 ZEE 5 पर स्ट्रीमिंग होने लगा है| वेब सीरीज में सुनील ग्रोवर और अदा शर्मा लीड रोल में हैं| इसमें आठ एपिसोड्स हैं। वहीं वेब सीरीज के रिलीज के बाद सुनील ग्रोवर ने एक बातचीत के दौरान कहा कि जब वो 90 के दशक में अपने करियर की शुरुआत कर रहे थे| उस वक्त उनका सपना फिल्म इंडस्ट्री में काम करने का था। लेकिन गुत्थी और डॉक्टर मशहूर गुलाटी जैसे किरदार ने उन्हें टीवी पर लोकप्रिय बना दिया। उन्होंने कहा कि वो अब जो काम कर रहे हैं उसमें महारथ हासिल करना चाहते हैं।

Sunflower season 2: Sunil Grover's thriller set to unveil on ZEE5 - The  Statesman

सुनील ग्रोवर ने कहा 

“चीजे बदलती हैं। एक तो मुझे सबसे पहले काम करने का सौभाग्य मिल रहा है वो मेरे लिए बहुत बड़ी बात है। इस रूप में हो या उस रूप में हो। ZEE5 ने मुझ पर विश्वास जताया। मेरा तो था ही। और लोगों ने उसे पसंद किया तब और भी खुशी हुई। श्रेय इन लोगों को जाता है। मैंने पहले इस तरह का सेंट्रल कैरेक्टर किया नहीं। मेरा तो था ही जैसा मैंने पहले कहा विश्वास। इससे मेरा भी विश्वास बढ़ा है। दूसरो का भी बढ़ता है। और मुझे बस काम करते रहना है बहुत सारा। तो वो कैसे होगा। जहां पर लोगों की बात रही। मुझे नहीं पता लोग आएंगे कि नहीं आएंगे। लेकिन मुझे मेरे पर विश्वास है कि मैं कर सकता हूं। तो लोगों को लगना चाहिए। जैसे इस बार लगा।”

“मुझे मजा ना एक्टिंग करने में आता है। और इसके साथ जो इकोनॉमिक्स होती है वो बहुत जरूरी होती है। और वो लोग सोचते भी हैं। मैं मैथ्स और इकोनॉमिक्स में वीक था। इसलिए मेरा एक्टिंग में रुझान ज्यादा था। तो वो मेरी समझ में कम आता है। ह्यूमन बिहेवियर को कैसे दिखाना है तो उसी में मजा आता है।”

ह्यूमन बिहेवियर को स्क्रीन पर दिखाने का शौक

46 साल के सुनील ग्रोवर ‘जवान’, ‘बागी’, ‘पटाखा’ और ‘प्यार तो होना ही था’ जैसी फिल्मों में काम कर चुके हैं। सुनील ग्रोवर ने कहा कि ह्यूमन बिहेवियर को स्क्रीन पर दिखाने का उन्हें शौक है और उसे करने में उन्हें मजा आता है।

यह भी पढ़ें – किरण राव की लापता लेडीज ने दूसरे दिन बॉक्स ऑफिस पर किया कमाल, जानें फिल्म का कलेक्शन

About Post Author