कौशाम्बी के शीतला धाम कड़ा में अध्यक्ष पर लगा चढ़ावे के रूपयों के गबन का आरोप, वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल

रिपोर्ट – अनिरुद्ध पांडेय 

उत्तर प्रदेश – यूपी के कौशाम्बी जिले में शक्तिपीठ माता शीतला धाम कड़ा में दबंग अध्यक्ष पर मंदिर के चढ़ावे के रूपयो के गबन का आरोप लगा है| आरोप है कि वर्तमान अध्यक्ष के पद की समय सीमा अधिक होने के बावजूद वह अपना पद नहीं छोड़ रहे है और न ही चुनाव करा रहें  है, जबकि मंदिर प्रबंध समिति का चुनाव प्रत्येक वर्ष होना चाहिए लेकिन वर्तमान अध्यक्ष अपनी दबंगई के चलते चुनाव न कराकर मंदिर के चढ़ावे जा ही रुपया खा रहे है। जिसकी शिकायत मंदिर समिति के संरक्षक जनरदान प्रसाद ने पुलिस और प्रशासन से की है।

मंदिर के चढ़ावे को लेकर चल रहा विवाद

बता दें कि कड़ा धाम माता शीतला मंदिर के प्रबंध समिति में मंदिर के चढ़ावे को लेकर विवाद चल रहा है,मंदिर समिति के पदाधिकारीयों ने मंदिर के पैसे गबन करने का आरोप वर्तमान अध्यक्ष उदय पंडा पर लगाया है। वहीं वर्तमान अध्यक्ष उदय पंडा का मंदिर के चढ़ावे का रुपया गिनते हुए वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल हो गया, वायरल वीडियो में अध्यक्ष उदय नारायण पंडा दो व्यक्तियों के साथ रुपए गिनते हुए नज़र आ रहे है।

अवधि समाप्त होने के बाद चुनाव नहीं होने नाराजगी

मंदिर प्रबंध समिति के संरक्षक जनार्दन प्रसाद ने पुलिस और प्रशासन शिकायती पत्र देते हुए आरोप लगाया है कि कार्यकाल की अवधि समाप्त होने के बाद भी उदय पंडा ने अध्यक्ष पद पर कब्जा कर रखा है | कार्यकाल अवधि समाप्त होने के बाद चुनाव नहीं होने पर पंडा समाज में नाराजगी है। वहीं मंदिर के चढ़ावे के रूपयो का भी हेर-फेर किया जा रहा है|

आदेशों के बाद भी नहीं कराया जा रहा चुनाव 

उन्होंने आरोप लगाया कि सहायक रजिस्टार प्रयागराज के चुनाव कराने के आदेशों के बाद भी चुनाव नहीं कराया जा रहा है| आखिर ऐसी क्या वजह है कि चुनाव को लेकर अध्यक्ष उदय पंडा पीछे हट रहे है।

About Post Author