बाराबंकी जिले में स्कूली बच्चियों सहित पिता को तेज रफ्तार ट्रक ने रौंदा, दो बच्चियों की हुई दर्दनाक मौत

रिपोर्ट- मो0 रज़ी सिद्दीकी 

उत्तर प्रदेश – बाराबंकी जिले में एक तेज रफ्तार ट्रक ने बाइक से स्कूल छोड़ने जा रहे पिता और दो स्कूली बच्चियों को जोरदार टक्कर मार दी। हादसे के बाद ट्रक सभी को कुचलता हुआ निकल गया। घटना के बाद मौके पर हड़कंप मच गया। हादसे में दोनों स्कूली बच्चियों की मौके पर ही दर्दनाक मौत हो गई, वहीं पिता गंभीर रूप से घायल हो गया। मौके पर पहुंची पुलिस ने घायल व्यक्ति को इलाज के लिए स्थानीय सीएचसी पहुंचा। जहां पर डॉक्टरों ने हालत को गंभीर देखते हुए उसे इलाज के लिए लखनऊ ट्रामा सेंटर भेज दिया है। हादसे की जानकारी मिलते ही एसडीएम-सीओ व भारी पुलिस फोर्स मौके पर पहुंची। पुलिस ने ट्रक को हिरासत में लिया है और शवों को पोस्टमार्टम के लिए भेजा है।

पुलिस ने ट्रक को लिया हिरासत 

बता दें कि यह हादसा बाराबंकी जनपद के रामसनेहीघाट थाना क्षेत्र में बनीकोडर ब्लॉक के पास का है। रामसनेहीघाट कोतवाली क्षेत्र के सुमेरगंज निवासी नीरज यादव अपने घर से अपनी 8 साल की बेटी योगिता और अपने बड़े भाई पंकज यादव की 5 साल की बेटी वर्तिका को बाइक पर बिठाकर भिटरिया के आधुनिक इंटर कॉलेज छोड़ने जा रहा था। बनीकोडर ब्लॉक के पास पहुंचते ही पीछे से आ रहा एक तेज रफ्तार अनियंत्रित ट्रक उसे कुचलता हुआ आगे निकल गया। हादसे में 8 साल की बेटी योगिता और बड़े भाई की 5 साल की बेटी वर्तिका की मौके पर ही दर्दनाक मौत हो गई और नीरज गंभीर रूप से घायल हो गया।

एसडीएम-सीओ व भारी पुलिस फोर्स मौके पर पहुंचे

हादसे की जानकारी मिलते ही मौके पर पुलिस पहुंची और घायल नीरज यादव को रामसनेहीघाट सीएचसी में भर्ती करवाया। जहां पर डॉक्टरों ने उसकी हालत को गंभीर देखते हुए इलाज के लिए उसे लखनऊ ट्रामा सेंटर भेजा है। हादसे की जानकारी मिलते ही एसडीएम-सीओ व भारी पुलिस फोर्स मौके पर पहुंची। पुलिस ने ट्रक को हिरासत में लिया है और शवों को पोस्टमार्टम के लिए भेजा है। हादसे के बाद क्षेत्र में मातम पसरा हुआ है और परिवार जनों का रो-रो कर बुरा हाल है।

About Post Author