कौशाम्बी: बंद धर्मकांटा के कमरे में चल रही अवैध तमंचा फैक्ट्री का भंडाफोड़, पुलिस के साथ हुई मुठभेड़ में 25 हजार का इनामी गिरफ्तार

रिपोर्ट – अनिरुद्ध पाण्डेय 

कौशाम्बी – यूपी के कौशाम्बी जिले में बंद धर्मकांटा के कमरे में चल रही अवैध तमंचा फैक्ट्री पर SOG और पुलिस टीम ने छापा मारा |छापेमारी के दौरान पुलिस टीम पर आरोपी ने फायर कर दिया | पुलिस टीम की जवाबी फायरिंग के दौरान हुई मुठभेड़ में गौ तस्करी, गैंगस्टर एक्ट का अंतर्जनपदीय आरोपी 25 हजार का इनामी सैनी कोतवाली क्षेत्र का समीर अहमद अरेस्ट हुआ है | एसपी ने प्रेस वार्ता कर मामले की  जानकारी दी और खुलासा करने वाली पुलिस टीम को 25 हजार का पुरस्कार देने की घोषणा की है।

आरोपी ने पुलिस टीम पर किया फायर

आपको बता दें कि एसपी बृजेश कुमार श्रीवास्तव ने प्रेस वार्ता कर मामले का खुलासा करते हुए बताया कि महेवाघाट थाना क्षेत्र के भवनसुरी गांव में एक बंद पड़े धर्मकांटा के एक कमरे मे पिछले कुछ महीने से एक अवैध शस्त्र फैक्ट्री चलने की सूचना पर जिले की SOG और महेवाघाट थाना पुलिस ने छापा मारा तो आरोपी ने पुलिस टीम पर फायर कर दिया। जवाबी फायरिंग कर पुलिस ने आरोपी समीर अहमद पुत्र सब्बीर अहमद निवासी गोविंद पर गोरियो थाना सैनी जो कि गौ तस्करी के मामले में चंदौली से वांछित है और गैंगस्टर एक्ट के तहत 25 हजार का इनामी भी है को अरेस्ट किया है।

शस्त्र बनाने के उपकरण बरामद

पुलिस टीम ने शस्त्र फैक्ट्री से 315,312,32 बार की पिस्टल सहित 11 अवैध असलहे और 2 अर्धनिर्मित असलहे, कारतूस और शस्त्र बनाने के उपकरण बरामद किया है। एसपी ने बट्टा कि यह असलहे वह लोकसभा चुनाव के मद्देनजर भी प्रयोग कर सकता था, इसके और साथियों के बारे में भी पुलिस को पता चला है, जल्द ही उनको भी अरेस्ट किया जाएगा।

About Post Author