अखिलेश की सुरक्षा में भारी चूक, पुलिस और कमांडो के सुरक्षा चक्र को तोड़कर रथ पर चढ़ा युवक

रिपोर्ट- शहज़ाद अंजुम

सहारनपुर।सहारनपुर में मंगलवार को अखिलेश यादव ने महापौर प्रत्याशी नूर हसन मलिक और पार्षद प्रत्याशी के लिए रोड शो किया। रगड़ो के पुल से ट्रक पर सवार होकर उन्होंने जनसंपर्क किया। अखिलेश का रोड शो कुतुबशेर से लेकर गोल कोठी तक चला। हालांकि बारिश के चलते सड़क की हालत काफी खराब थी, जिससे कार्यकर्ताओं को काफी परेशानी हुई।

सहारनपुर रोड शो के दौरान अखिलेश की सुरक्षा में चूक हो गई। जिस गाड़ी पर अखिलेश यादव सवार थे, उस पर एक युवक चढ़ गया। सुरक्षाकर्मियों ने तीन बार धक्का देकर युवक को नीचे उतारा। थोड़ी देर बाद अखिलेश का रोड शो रायवाला से होते हुए जिया गार्डन पहुंचा, जहां अखिलेश यादव ने प्रेस कॉन्फ्रेंस की।
प्रेस कॉन्फ्रेंस में अखिलेश यादव ने कहा, “भाजपा नफरत की राजनीति करती है। बेकसूर लोगों को झूठे केस में फंसाया जा रहा है। यूपी में कानून व्यवस्था तार-तार हो चुकी है। अपराधियों में कानून का डर खत्म हो गया है।” उन्होंने कहा, ”मैं एक दिन पहले गोरखपुर से होकर आया हूं। वहां पर एक महिला से रेप हुआ है। क्या उस महिला को कभी न्याय मिल पाएगा? लखनऊ में एक युवक ने सुसाइड कर लिया। उसने विधायक बंबा लाल दिवाकर पर प्रताड़ित करने का आरोप लगाया था। क्या उस विधायक के खिलाफ कोई कार्रवाई होगी?

अखिलेश ने कहा, ”स्मार्ट सिटी केवल कागजों में है। हकीकत में यहां पर ऐसा कुछ भी नहीं हुआ है। स्मार्ट सिटी के नाम पर अरबों रुपए खर्च किए गए हैं, लेकिन शहरों में नाम मात्र का विकास नहीं हुआ है। सीएम से कोई सवाल पूछो कि सड़क पर गड्ढे क्यों हैं? सड़कों पर सांड क्यों हैं? महंगाई क्यों है? इसका जवाब उनके पास नहीं है। भाजपा सरकार विकास के नाम पर केवल झूठा दावा करती है। अस्पतालों में मरीजों को दवाएं नहीं मिल रही हैं। इनके पास हर बात का जवाब केवल तमंचा है।’

About Post Author