अहमदाबाद में तेज रफ्तार जगुआर कार ने भीड़ को रौंदा, 9 की दर्दनाक मौत,कई घायल

KNEWS DESK… गुजरात के अहमदाबाद स्थित इस्कॉन ब्रिज पर भीषण सड़क हादसा हो गया है। हादसे में 9 लोगों की मौत हो गई है। कई लोग घायल हो गए हैं। आधी रात को इस्कॉन ब्रिज पर थार गाड़ी और डंपर के बीच टक्कर हो गई । हादसा देखने के लिए पुल पर भीड़ जमा हो गई हैं। इसी दौरान एक तेज रफ्तार जगुआर कार लोगों को रौंदती निकल गई।

आपको बता दें कि गुजरात के अहमदाबाद जिले में दिल दहला देने वाली घटना घटी है। सरखेज-गांधीनगर हाईवे पर इस्कॉन फ्लाईओवर पर एक महिंद्रा थार ने डंपर को पीछे से टक्कर मार दी। इस हादसे को देखने के लिए वहां भीड़ जमा हुई थी। घायलों को निकालकर अस्पताल भेजा ही जा रहा था कि तभी एक तेज रफ्तार जगुआर कार वहां से गुजरी और भीड़ को रौंदती हुई निकल गई। हादसे में कार चालक भी घायल हो गया। उसे अस्पताल में भर्ती कराया गया है।

इस्कॉन फ्लाईओवर यातायात के लिए बंद कर दिया गया

बता दें कि भीड़ को रौंदने वाली जगुआर कार राजपथ क्लब की ओर से आ रही थी। टक्कर इतनी भायनक थी कि पुल पर खड़े लोग 25 से 30 फीट दूर जा गिरे। इसके बाद मौके पर चीख-पुकार मच गई। लोगों की लाशें इधर-उधर बिखरी हुई मिलीं। वहां घायल लोग दर्द से चिल्ला रहे थे। एक के बाद एक 2 भीषण सड़क हादसे से पूरे इलाके में दहशत फैल गई।  पुलिस ने सभी घायलों को अस्पताल में भर्ती कराया है। जिनमें से कुछ की हालत गंभीर बताई जा रही है। मामले में पुलिस जानकारी जुटाने में लगी है। इस्कॉन फ्लाईओवर फिलहाल यातायात के लिए बंद है।

About Post Author