हरियाणा सीएम ने करनाल दौरे के दूसरे दिन पदम श्री, पदम विभूषण अवॉर्डियों के लिए की बड़ी घोषणा

KNEWS DESK….  हरियाणा के सीएम मनोहर लाल करनाल के दो दिवसीय पर गए हुए हैं। जहां पर आज उनका दूसरा दिन है। इस दौरान उन्होंने वार्ड नम्बर 16 के कार्यकर्ताओं से मुलाकात की। जिस दौरान अन्य अधिकारी एवं कर्मचारी भी उपस्थित रहे। जहां पर मनोहर लाल ने मुलाकात के दौरान भाजपा के कार्यकर्ताओं की दिक्कतों को सुना। जहां पर उनके द्वारा पदम श्री, पदम विभूषण अवॉर्डियों के लिए बड़ी घोषणाएं भी की।

दरअसल आपको बता दें कि मुख्यमंत्री ने पार्टी को मजबूत बनाने के लिए कार्यकर्ताओं को साथ रणनीति बनाई। वार्ड नम्बर 16 की मीटिंग समाप्त होने के बाद सीएम मनोहर लाल ने मीडिया से बात करते हुए कहा कि मीटिंग में प्रॉपर्टी आईडी और फैमिली आईडी पर लोग अपनी समस्याएं लेकर आए थे।  फैमिली आईडी, पेंशन, राशन कार्ड की समस्याओं को मौके पर ही हल करने का प्रयास किया गया। प्रॉपर्टी आईडी की समस्याओं को लेकर पूरे हरियाणा में 2 दिन कैंप लगाए गए हैं। वहीं  1988 शिकायत करनाल में प्रॉपर्टी आईडी की आई थी। जिनमें से आधे से अधिक का मौके पर समाधान किया गया। जबकि बाकी शिकायतों को 16 जून तक  हल कर दिया जाएगा। वहीं जल्द ही विभाग से बात करके कई कॉलोनियों को करनाल में  वैध किया जाएगा।

लेखक मनोज मुन्तिशर ने मनोहर लाल से की मुलाकात

करनाल में लेखक मनोज मुन्तिशर ने सीएम मनोहर से मुलाकात की। इस मुलाकात पर  सीएम ने कहा कि मैंने उनकी फिल्म आदिपुरुष का ट्रेलर देखा,  मुझे अच्छा लगा, ये फिल्म रामायण पर आधारित है। सीएम ने कहा उन्होंने मुझसे मदद की बात कही है, चंडीगढ़ जाकर देखेंगे की उनकी इस फिल्म को लेकर क्या मदद की जा सकती है।

करनाल दौरे के दौरान सीएम ने की बड़ी घोषणा

सीएम ने सीएम मनोहर लाल ने करनाल में घोषणा की कि हरियाणा में पदम श्री, पदम विभूषण अवॉर्डियों को मासिक 10000 रुपए पेंशन दी जाएगी। वहीं वोल्वो बस में  यात्रा भी फ्री रहेगी। साथ ही साथ  14 जून के बंद के आह्वान को सीएम ने कहा कि कुछ लोग राजनीतिक विषयों को उठाते रहते हैं।

About Post Author