गोरखपुर : हापुड़ में वकीलों पर लाठी चार्ज के विरोध में अधिवक्ताओं ने किया जोरदार प्रदर्शन

गोरखपुर। हापुड़ में वकीलों पर पुलिस द्वारा किए गए लाठी चार्ज हुआ और गाजियाबाद में एक वकील की हत्या के विरोध में आज जिला अधिवक्ता एसोसिएशन ने गोरखपुर के अंबेडकर चौराहे पर जोरदार प्रदर्शन किया।

दरअसल आपको बता दें कि मिली जानकारी के मुताबिक जिला अधिवक्ता संगठन गोरखपुर के अध्यक्ष कृष्ण कुमार त्रिपाठी के नेतृत्व में आज दर्जनों की संख्या में वकीलों ने अंबेडकर चौराहे पर पहुंचकर सरकार वह हापुड़ जिला प्रशासन के खिलाफ जोरदार प्रदर्शन और जमकर नारेबाजी किया। कृष्ण कुमार त्रिपाठी ने मीडिया से बात करते हुए बताया कि हापुड़ में पुलिस द्वारा वकीलों के ऊपर बर्बरता पूर्वक लाठी चार्ज किया गया और साथ ही सैकड़ो की संख्या में वकीलों पर फर्जी मुकदमे भी लिख दिए गए। गाजियाबाद में एक नौजवान वकील को सरेराह मौत के घाट उतार दिया गया।

जानकारी के लिए बता दें कि इन दोनों ही मामलों में अभी तक कोई प्रभावी कार्रवाई न होने से पूरा अधिवक्ता समाज स्तंभ है इस मामले में प्रभावी कार्रवाई के लिए आज वह अपने तमाम अधिवक्ता साथियों के साथ अंबेडकर चौराहे पर धरने पर बैठे हैं उनकी मांग है कि दोनों ही मामलों में सख्त से सख्त कार्रवाई सुनिश्चित की जाए। समय सीमा के अंदर अगर कार्रवाई सुनिश्चित नहीं की जाती है तो आने वाले वक्त में अधिवक्ता गढ़ एक बड़े आंदोलन के लिए बांधों के जिसकी पूरी जिम्मेदारी उत्तर प्रदेश सरकार और जिला प्रशासन की होगी।

About Post Author