शामली में लूट और चोरी की घटना को अंजाम देने वाले गिरोह का पर्दाफाश, दो आरोपियों को पुलिस ने किया गिरफ्तार

रिपोर्ट – दीपक कुमार

उत्तर प्रदेश – शामली जनपद की सदर कोतवाली पुलिस ने लूट और चोरी की घटना को अंजाम देने वाले गिरोह के दो लोगों को गिरफ्तार किया है। पकड़े गए आरोपी जनपद के झिंझाना थाना क्षेत्र और शामली कोतवाली क्षेत्र के रहने वाले हैं| आरोपियों के पास से पुलिस ने दो मोटरसाइकिल और एक लूट का मोबाइल भी बरामद हुआ है। पकड़े गए दोनों आरोपियों में एक गैंगस्टर और एक अन्य पर करीब दर्जन भर के करीब मुकदमे दर्ज हैं। पुलिस ने दोनों आरोपियों को गिरफ्तार कर जेल भेजते हुए आगे की कानूनी कार्यवाही शुरू कर दी।

आरोपी को मेरठ पुलिस ने गिरफ्तार कर भेजा जेल 

आपको बता दें कि शामली जनपद में अपराधियों पर अंकुश लगाने के लिए सदर कोतवाली पुलिस की टीम हर तरीके से संभव प्रयास कर रही है। जहां कुछ दिनों पहले हुए मोबाइल लूट और बाइक चोरी के मामले में आज दो आरोपियों को पुलिस ने गिरफ्तार किया है, जबकि इसी गैंग का एक आरोपी को मेरठ पुलिस ने गिरफ्तार कर जेल भेज दिया। घटना के मामले में आरोपियों के कब्जे से सदर कोतवाली पुलिस में दो लूटी हुई मोटरसाइकिल और एक लूट का मोबाइल बरामद किया है। आरोपियों ने कोतवाली क्षेत्र के कुछ दिनों पहले दिल्ली सहारनपुर हाईवे पर लिलोन गांव में एक साइकिल सवार का मोबाइल लूटा था। जिसमें पुलिस ने मुकदमा दर्ज किया था और सीसीटीवी फुटेज के आधार पर आरोपियों पर शिकंजा करते हुए आज गिरफ्तारी करने में सफलता प्राप्त की।

दोनों आरोपी के खिलाफ मामला दर्ज

बता दें कि पकड़े गए आरोपी शिवम निवासी रामपुर चौकी अहमदगढ़ थाना झिंझाना व परमजीत उफ छोटू पुत्र राजकुमार निवासी दयानद नगर, नगर गली नंबर 9 थाना कोतवाली का रहने वाला है। आरोपी परमजीत उफ छोटू पहले भी दो बार जेल जा चुका है और जिस पर करीब आठ मुकदमे चोरी और लूट के दर्ज है। जबकि सदर कोतवाली पुलिस के यहां से गैंगस्टर की कार्रवाई में भी वांछित चल रहा था। पुलिस ने दोनों आरोपी के खिलाफ मामला दर्ज कर अब आगे की वैधानिक कानूनी कार्यवाही करते हुए जेल भेज दिया है।

About Post Author

Leave a Reply

Your email address will not be published.