RSS के पूर्व प्रचारकों ने बनाया नया राजनीतिक दल, बढ़ी BJP की बेचैनी

KNEWS DESK- मध्यप्रदेश में होने वाले विधानसभा चुनाव को लेकर सभी राजनीतिक पार्टियों ने अपनी- अपनी कमर कस ली है लेकिन इसी बीच बीजेपी को बड़ा झटका लगा है। आपको बता दें कि राष्ट्रीय स्वयंसेवक संघ यानि RSS से जुड़े कुछ पूर्व स्वयंसेवकों ने चुनाव लड़ने का ऐलान किया है। इतना ही नहीं इन्होंने अपनी राजनीतिक पार्टी का नाम ‘जनहित पार्टी’ रखा है और मध्यप्रदेश विधानसभा चुनाव में इस पार्टी ने सभी सीटों पर चुनाव लड़ने का ऐलान किया है।

भाजपा को लगेगा झटका!

जनहित पार्टी से जुड़े अभय जैन का कहना है कि पिछले करीब दो दशक से मध्य प्रदेश में सत्तासीन भारतीय जनता पार्टी  के वोटों में हमारी पार्टी सेंध लगाएगी। उनका कहना है कि वर्ष 2018 के मध्य प्रदेश विधानसभा चुनाव में वह वहां नहीं थे तो भाजपा को झटका लगा था। इस बार भी ऐसा ही होगा।

सफलता मिलने पर किया जाएगा पार्टी का विस्तार

जनहित पार्टी से जुड़े पदाधिकारियों का कहना है कि उनका राजनीतिक दल कुल 230 विधानसभा सीटों पर अपने उम्मीदवार उतारेगा और उन्हें उम्मीद है कि पार्टी बहुत अच्छा प्रदर्शन करेगी।  इसके साथ ही यह भी दावा किया जा रहा है कि उनका लक्ष्य बहुत बड़ा है। बताया जा रहा है कि मध्य प्रदेश विधानसभा चुनाव में सफलता मिली तो पार्टी का विस्तार भी किया जाएगा।

‘भारतीय जनता पार्टी सरकार से आम जनता असंतुष्ट’

अभय जैन ने कहा कि भारतीय जनता पार्टी सरकार से आम जनता असंतुष्ट है। ऐसे में अगर हम चुनाव में आए तो जाहिर तौर पर हिंदू मानसिकता के लोग हमें ही पसंद करेंगे। ऐसे में अगर भाजपा कुछ वोट खोएगी तो इससे कांग्रेस को फायदा होगा।

About Post Author