चन्दौली में करंट लगने से हुई किसान नेता की मौत, चार्जिंग में लगे मोबाइल से लगा झटका

रिपोर्टर -अश्विनी मिश्र 

उत्तर प्रदेश – चन्दौली जनपद के धानापुर थाना क्षेत्र के आवाजापुर गांव निवासी भारतीय किसान मजदूर संयुक्त युनियन के युवा मंडल अध्यक्ष मिथिलेश कुमार सिंह उर्फ मनमन सिंह की मोबाइल का चार्जर निकालते समय बिजली की जद में आने से दर्दनाक मौत हो गई। अचेत अवस्था में परिजनों ने आनन-फानन में सामुदायिक स्वास्थ्य केंद्र सकलडीहा पर ले गये जहां डॉक्टर ने उन्हें चेक करने के बाद मृत घोषित कर दिया |

आपको बता दें कि आवाजा पुर गांव के जुझारू किसान नेता मिथिलेश कुमार सिंह उर्फ मनमन सिंह स्नान कर रहे थे तभी चार्जिंग में लगे मोबाइल पर किसी का फोन आने लगा, जिसे रिसीव करने हेतू बोर्ड से मोबाइल चार्जर को निकाल रहें थे कि तभी अचानक करेंट की चपेट मे आ गए और छटपटाने लगे कुछ देर बाद जब परिजनों ने देखा तो उनको करेंट से अलग कर के गंभीर हालत में सामुदायिक स्वास्थ्य केंद्र सकलडीहा लेकर पहुंचे, जहां डॉक्टर ने चेक करने के बाद उन्हें मृत घोषित कर दिया।
मौत की सूचना मिलने के बाद परिजनों में कोहराम मच गया। सकलडीहा सामुदायिक स्वास्थ्य केंद्र पर जुझार किसान नेता की असामयिक मृत्यु के की सूचना के बाद लोगों की भारी भीड़ इकट्ठा हो गई।

 

About Post Author