ऊर्जा मंत्री ने एसएमएस अस्पताल में भर्ती कोटा के बच्चों की पूछी कुशलक्षेम, एक बच्चे की दुखद मृत्यु पर व्यक्त की गहरी संवेदना

रिपोर्ट – सुनील शर्मा

जयपुर – ऊर्जा राज्यमंत्री ( स्वतंत्र प्रभार) हीरालाल नागर रविवार शाम को एसएमएस अस्पताल पहुंचे और यहां भर्ती कोटा के बच्चों की कुशलक्षेम पूछी, साथ ही उन्होंने अस्पताल प्रबंधन से बच्चों के स्वास्थ्य के बारे में विस्तार से जानकारी ली और उन्होंने चिकित्सकों को बेहतर उपचार के निर्देश दिए।

अस्पताल जाकर इन बच्चों के परिजनों को किया आश्वस्त

आपको बता दें कि कोटा के सकतपुरा में महाशिवरात्रि पर जुलूस में बिजली के तारों के संपर्क में आने से झुलसे 5 बच्चों को कोटा के एमबीएस अस्पताल से एसएमएस अस्पताल रेफर किया गया था। जहां रविवार शाम ऊर्जा राज्यमंत्री  हीरालाल नागर ने अस्पताल जाकर इन बच्चों के परिजनों को आश्वस्त किया कि बच्चों को बेहतर से बेहतर उपचार उपलब्ध कराया जाएगा। ऊर्जा मंत्री ने इनमें से एक बच्चे की उपचार के दौरान दुखद मृत्यु पर गहरी शोक संवेदना भी व्यक्त की है।

उल्लेखनीय है कि मुख्यमंत्री भजनलाल शर्मा ने इस हादसे में काल कवलित हुए मासूम बच्चे के परिजन को 5 लाख रुपए, जयपुर रेफर गंभीर रूप से झुलसे बच्चों को एक -एक लाख रुपए तथा कोटा में उपचाररत झुलसे बच्चों को 50-50 हजार रुपए की मुख्यमंत्री सहायता कोष से सहायता उपलब्ध कराने के निर्देश दिए हैं।

About Post Author