राजस्थान के गृह राज्यमंत्री राजेंद्र यादव के ठिकानों पर ईडी टीम का छापा , दूसरी बार हुई छापेमारी

KNEWSDESK- गृह राज्य मंत्री राजेंद्र यादव और उनके नजदीकियों के ठिकानों पर ईडी का छापा। मंगलवार को ईडी की टीमों ने राजेंद्र यादव के ठिकानों पर रेड की।  जानकारी के लिए बता दें कि राजेंद्र यादव के ठिकानों पर दूसरी बार कार्यवाई हो रही है । कथित तौर पर पिछले साल  फैक्ट्री में पैसे को लेकर धांधली होने की जानकारी मिलने पर इनकम टैक्स विभाग की टीम ने छापा मारा था। ये कार्यवाही 7 सितंबर 2022 को हुई थी।

आपको बता दें कि राजस्थान के गृह राज्यमंत्री राजेंद्र यादव और उनके नजदीकियों के ठिकानों पर  ईडी टीम का छापा पड़ा । ये रेड मंगलवार सुबह हुई।  ईडी अफसर ने इसको लेकर कोई बयान जारी नहीं किया है।ईडी की टीम दस्तावेज समेत अन्य चीजों को खगालेंगी।

पहले भी पड़ चुका है छापा

जानकारी के लिए बता दें कि राजस्थान के गृह मंत्री पर दूसरी बार ईडी की कार्यवाई हो रही है। इसके 53 ठिकानों पर इनकम टैक्स विभाग ने छापे मारी की थी । ये कार्यवाही 7 सितंबर 2022 को हुई थी इन्ही ठिकानों पर ईडी की दोबारा छापे मारी हुई ।

गृह राज्यमंत्री राजेंद्र यादव के चल रहे कई कारोबार

गृह राज्यमंत्री राजेंद्र यादव के कई करोबार चल रहे हैं। इसमें एजुकेशन का करोबार , कोटपूतली में उनकी पोषाहार बनाने की फैक्ट्री शामिल है। कथित तौर पर पिछले साल इस फैक्ट्री में पैसे को लेकर धांधली होने की जानकारी मिलने पर इनकम टैक्स विभाग की टीम ने छापा मारा था।

 

 

About Post Author