बाराबंकी में आयोजित हुई जिला स्तरीय सांसद खेल स्पर्धा, विजेता खिलाड़ियों को राज्यमंत्री और सांसद ने किया सम्मानित

रिपोर्ट- मो0 रज़ी सिद्दीक़ी 

उत्तर प्रदेश – बाराबंकी जिले के केडी सिंह बाबू स्टेडियम में जिला स्तरीय सांसद खेल स्पर्धा का आयोजन किया गया। जिसमें खिलाड़ियों ने जमकर पसीना बहाया। इस दौरान जीत के लिए खिलाड़ियों ने खूब दमखम दिखाया। इस दौरान विजेता खिलाड़ियों को राज्यमंत्री और सांसद ने नकद नकद पुरस्कार, प्रमाणपत्र और मेडल देकर सम्मानित किया।

खिलाड़ियों ने जमकर बहाया पसीना 

बता दें कि कबड्डी में बालिका वर्ग में देवा और बालक वर्ग में त्रिवेदीगंज की टीम विजयी रही। बालक वर्ग में 100 मीटर दौड़ में तुषार सिंह, 200 और 400 मीटर दौड़ में परमेश्वर सिंह ने बाजी मारी। इसके अलावा बालिका वर्ग 100 मीटर दौड़ में नीतू देवी, 200 मीटर में अनीशा मिश्रा और 400 मीटर दौड़ में नीतू कुमारी ने पहला स्थान हासिल किया।

पीएम मोदी का सपना छोटे-छोटे गांव तक पहुंचे खेल

इन विजेता सभी विजेता खिलाड़ियों को राज्यमंत्री सतीश चंद्र शर्मा और सांसद उपेन्द्र सिंह रावत ने नकद पुरस्कार, प्रमाणपत्र और मेडल देकर सम्मानित किया। इस दौरान राज्यमंत्री सतीश चंद्र शर्मा ने कहा कि खेल हमारे देश की बहुत पुरानी परंपरा है। खेल इतना जरूरी होते हैं कि इसके माध्यम से शिक्षा प्रदान करने पर बल दिया जाता है। वहीं सांसद उपेंद्र सिंह रावत ने कहा कि पीएम मोदी का सपना है कि छोटे-छोटे गांव तक खेल पहुंचे। उसी के तहत यह खेल स्पर्धा कराई गई।

About Post Author