धामी सख्त, मंत्री तलब !

देहरादून,  उत्तराखंड के मुख्यमंत्री पुष्कर सिंह धामी एक ओर जहां राज्य के विकास के लिए प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी समेत तमाम केंद्रीय मंत्रियों से मिल रहे हैं… तो वहीं दूसरी ओर उनके ही मंत्रिमंडल में शामिल कैबिनेट मंत्री प्रेंमचंद अग्रवाल सरकार की फजीहत करा रहे हैँ। दअरसल ऋषिकेश में वित्त मंत्री प्रेमचंद अग्रवाल की बीच सड़क पर युवक के साथ हुई हाथापाई और उसके बाद वायरल हुए वीडियो ने सरकार की फजीहद करा दी है। मारपीट का वीडियो वायरल होते ही राज्य में सियासत गरमा गई है.. कांग्रेस समेत तमाम विपक्षी दलों ने प्रेमचंद अग्रवाल का प्रदेशभर में पुतला फूंका है साथ ही मंत्रिमंडल से बर्खास्त करने की भी मांग मुख्यमंत्री से मांग की है। वहीं सीएम धामी ने डीजीपी अशोक कुमार को इस पूरे मामले के जांच के आदेश दिए है। जिसके बाद आज मंत्री प्रेमचंद अग्रवाल उनके पीआरओ और गनर के खिलाफ मुकदमा दर्ज कराया गया है। इसके साथ ही पुलिस ने मंत्री के हाथों मार खाए युवक सुरेंद्र सिंह नेगी के खिलाफ भी मुकदमा दर्ज कर लिया है।

 उत्तराखँड के कैबिनेट मंत्री और भाजपा के वरिष्ठ नेता प्रेमचंद अग्रवाल लगातार अपनी हरकतों से सरकार और संगठन की फजीहत करा रहे हैं। मंत्री प्रेमचंद अग्रवाल अब अपनी ही विधानसभा में बीच सड़क युवक के साथ मारपीट मामले में सुर्खियों में है। दअरसल ऋषिकेश में वित्त मंत्री प्रेमचंद अग्रवाल की बीच सड़क पर युवक के साथ हाथापाई हुई है। सीएम पुष्कर सिंह धामी ने डीजीपी अशोक कुमार को इस पूरे मामले की जांच के आदेश दिए है। जिसके बाद आज मंत्री प्रेमचंद अग्रवाल, उनके पीआरओ और गनर के खिलाफ मुकदमा दर्ज कराया गया है। इसके साथ ही पुलिस ने मंत्री के हाथों मार खाए युवक सुरेंद्र सिंह नेगी के खिलाफ भी मुकदमा दर्ज कर लिया है।

आपको बता दें कि मारपीट का वीडियो वायरल होते ही राज्य में सियासत गरमा गई है…..कांग्रेस समेत तमाम विपक्षी दलों ने प्रेमचंद अग्रवाल का प्रदेशभर में पुतला फूंका है साथ ही मंत्रिमंडल से बर्खास्त करने की भी मांग मुख्यमंत्री से मांग की है। बता दे कि वीडियो में मंत्री प्रेमचंद अग्रवाल सुरेंद्र सिंह नेगी पर थप्पड़ मारते दिखाई दे रहे हैं। इसके बाद उनका गनर भी हाथापाई करने के बाद लातें मारते हुए दिख रहा है। वहीं विपक्षी दलों ने प्रेमचंद अग्रवाल के विरूद्ध कार्रवाई की मांग की है

 

कुल मिलाकर एक तरफ जहां मुख्यमंत्री पुष्कर सिंह धामी जहां राज्य के विकास के लिए प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी समेत अन्य केंद्रीय मंत्रियों से राज्य के विकास के लिए मुलाकात कर रहे हैं। तो दूसरी ओर उनके ही मंत्रिमंडल में शामिल कैबिनेट मंत्री प्रेमचंद अग्रवाल लगातार सरकार की फजीहत करा रहे हैं। सवाल ये है कि क्या सीएम धामी मंत्री प्रेमचंद अग्रवाल पर कार्रवाई करेंगे….क्या प्रेमचंद अग्रवाल के मंत्री रहते हुए जांच निष्पक्ष हो पाएगी….

About Post Author