डिप्टी कमिश्नर विशेष सारंगल ने चार्ज संभालते ही प्रशासनिक काम्पलैक्स में अधिकारियों के साथ की बैठक

KNEWS DESK…. डिप्टी कमिश्नर विशेष सारंगल ने कार्यभार संभारते ही पहले अपने कार्यालय में जिला के सभी ए.डी.सी., एस.डी.एम. व अन्य अधिकारियों के साथ बैठक की। इस उपरांत डिप्टी कमिश्नर ने 20 जून को पी.ए.पी. ग्राऊंड में पंजाब के मुख्यमंत्री भगवंत मान की अध्यक्षता में होने वाली सी.एम. की योग शाला कार्यक्रम के प्रबंधों की समीक्षा की। डिप्टी कमिश्नर ने स्थानीय प्रशासनिक काम्पलैक्स में विभिन्न विभागों के अधिकारियों के साथ बैठक दौरान कहा कि सी.एम. की योगशाला का आयोजन बेमिसाल ढंग से करवाया जाएगा, जिसमें हजारों स्वयंसेवक विशेषज्ञों की मार्गदर्शन में योगाभ्यास करेंगे।

दरअसल आपको बता दें कि डिप्टी कमिश्नर ने कहा कि आयोजन को भव्य बनाने के लिए सभी अधिकारी लगन से काम करे। विशेष सारंगल ने अधिकारियों व कर्मचारियों से इस आयोजन को सफल बनाने के लिए कोई कमी न छोड़ी जाए। सारंगल ने कहा कि चूंकि मुख्यमंत्री इस विशाल आयोजन में शामिल होंगे, इसलिए आयोजन को उचित ढंग से संचालित करने के लिए हर संभव प्रयास किया जाना जाए, जो पूरी प्रशासकीय टीम के तालमेल से ही संभव है।

विशेष सारंगल ने वालंटियर के लिए रिफ्रेशमैंट, पार्किंग, कार्यक्रम स्थल से सुचारू प्रवेश व निकास, बैठने की व्यवस्था, पेयजल व्यवस्था, मेडिकल टीमों की तैनाती सहित अन्य आवश्यक प्रबंधों का भी जायजा लिया। डिप्टी कमिश्नर ने आयोजन की रूपरेखा की समीक्षा कर संबंधित अधिकारियों को आवश्यक दिशा-निर्देश दिए। उन्होंने जीवन में योग के महत्व के बारे में कहा कि स्वस्थ शरीर और स्वस्थ मन के लिए योग बहुत जरूरी है। उन्होंने कहा कि योग की प्राचीन जीवन शैली हम सभी के लिए वरदान साबित हो सकती है। सारंगल ने आगे कहा कि जालंधर के लोगों को अपील करते हुए इस कार्यक्रम में बड़ी संख्या में भाग लेने का न्योता दिया ताकि लोगों में योग को अपने जीवन का अभिन्न अंग बनाने के लिए अधिक से अधिक जागरूकता पैदा की जा सके। इस अवसर पर एडीशनल डिप्टी कमिश्नर  वरिन्दरपाल सिंह बाजवा, एडीशनल डिप्टी कमिश्नर (जनरल) मेजर अमित महाजन, एडीशनल डिप्टी कमिश्नर (अर्बन डिवैल्पमैंट) जसबीर सिंह, एस.डी.एम. विकास हीरा, बलबीर राज सिंह, कंवलजीत सिंह, अमन पाल सिंह, पिंकी देवी, ऋषभ बंसल, सैक्रेटरी, आर.टी.ए. बलजिंदर सिंह ढिल्लों, सिविल सर्जन डॉ. रमन शर्मा, नगर निगम के ज्वाइंट कमिश्नर पुनीत शर्मा सहित विभिन्न विभागों के अधिकारी उपस्थित रहे।

About Post Author