मोटो जीपी-2 रेस का था आज आखिरी मुकाबला , खिताब स्पेन के रेसर पेड्रो अकोस्टा के नाम गया

KNEWSDESK – मोटो जीपी रेस का खिताब स्पेन के पेड्रो अकोस्टा ने जीत हासिल कर अपने नाम कर लिया| गेटर नोएडा के बुद्ध सर्किट में मोटी जीपी रेस का आयोजन हुआ था जो बुधवार पेड्रो अकोस्टा के जीत के साथ समाप्त हो गया । आपको बता दें कि मोटो जीपी रेस -3 का खिताब भी स्पेन के पास ही गया था। इस मुकाबले को देखने के लिए सीएम योगी आदित्यनाथ, केंद्रीय मंत्री अनुराग ठाकुर, हरदीप सिंह पुरी, अभिनेता जॉन अब्राहम, रणबीर सिंह, क्रिकेटर युवराज सिंह भी पहुंचे।

जानकारी के लिए बता दें कि मोटो जीपी रेस का आखिरी  फाइनल रेस थी ये रेस उत्तर प्रदेश के ग्रेटर नोएडा के बुद्ध इंटरनेशन सर्किट में ये आयोजन था इटैलियन रेसर मार्को ने भारत का पहला इंडियन ग्रां पी अपने नाम किया। बेहद रोमांचक मुकाबला देखने को मिला| इस मुकाबले को देखने के लिए उत्तर प्रदेश के मुख्यमंत्री वहां मौजूद रहें। मोटो जीपी के फाइनल रेस को सीएम योगी फ्लैग-ऑफ किया|

आखिरी लैप था रोमांचक

मोटो जीपी के फाइनल रेस में वी आर 46 रेसिंग टीम के राइडर मार्को बेज़ेची ने शुरू से ही रफ्तार पकड़ रखी थी वहीं  आखिरी लैप रोमांचक था इस दौरान मार्टीन ने थोड़ी देर के लिए अपना दूसरा स्थान भी गवां दिया था इसके बाद थोड़ी देर में  ही उन्होंने ने दूसरा स्थान हासिल कर लिया ।

About Post Author