दोस्त की बेटी के साथ रेप करने वाला दिल्ली का अफसर सस्पेंड, सीएम केजरीवाल ने दिए निर्देश

KNEWS DESK- दिल्ली के मुख्यमंत्री अरंविद केजरीवाल की सरकार ने रेप के आरोपी महिला एवं बाल विकास के अधिकरी को सस्पेंड करने का आदेश दिया। इससे पहले दिल्ली पुलिस भी डिप्टी डायरेक्टर के घर पहुंची है और अब कयास ये लगाए जा रहे हैं जल्द ही डिप्टी डायरेक्टर को गिरफ्तार किया जा सकता है।

ये है पूरा मामला

दिल्ली सरकार के महिला एवं बाल विकास विभाग के एक वरिष्ठ अधिकारी पर अपने दोस्त की नाबालिग बेटी के साथ कथित तौर पर कई बार रेप करने और उसे गर्भवती करने का मामला दर्ज किया गया। पीड़िता सिविल लाइन इलाके में एक स्कूल की 12वीं की छात्रा है। दिल्ली के बुराड़ी इलाके में चर्च में आने-जाने के दौरान पीड़िता के परिवार की जान पहचान डिप्टी डायरेक्टर से हुई थी। साल 2020 में पीड़िता के पिता की मौत हो गई, जिसके बाद पीड़िता काफी परेशान रहने लगी जिसके बाद डिप्टी डायरेक्टर पीड़िता को अपने घर लेकर आ गए। आरोप है कि 14 साल की पीड़ित के साथ साल 2020 से 2021 तक आरोपी डिप्टी डायरेक्टर ने कई बार रेप किया. इतना ही नहीं पीड़िता जब प्रेगनेंट हो गई तो ये बात उसने डिप्टी डायरेक्टर की पत्नी को बताई तो पत्नी ने बात को कहीं बाहर न जाने देने की सलाह देते हुए अपने बेटे से दवा मंगवाई और उसका गर्भपात करवा दिया था।

प्रशासन पर भड़कीं स्वाति मालीवाल

मामले पर बोली दिल्ली पुलिस

दिल्ली पुलिस के एक अधिकारी के मुताबिक आरोपी ने नवंबर 2020 और जनवरी 2021 के बीच किशोरी से कथित तौर पर कई बार बलात्कार किया। चौंकाने वाली बात यह है कि दिल्ली सरकार में कार्यरत आरोपी अधिकारी अपने मृत दोस्त की नाबालिग बेटी के साथ कई महीनों तक कथित तौर पर बलात्कार करता रहा। इतना ही नहीं, आरोपी की पत्नी पर गर्भ को समाप्त करने के लिए लड़की को दवा देने का भी आरोप है। इस मामले में दिल्ली सरकार ने कहा है कि आरोपी अधिकारी के दोषी पाये जाने पर उसके खिलाफ कठोर कार्रवाई होनी चाहिए।

About Post Author