कौवे ने राघव चड्ढा को मारी चोंच, तस्वीरें सोशल मीडिया पर वायरल

KNEWS DESK- मानसून सत्र में भाग लेने के लिए संसद से बाहर निकलते समय आप राज्यसभा सांसद राघव चड्ढा के साथ एक हादसा हो गया। दरअसल, बुधवार को मानसून सत्र में भाग लेने के लिए आप राज्यसभा सांसद राघव चड्ढा जैसे ही संसद पहुंचे इस दौरान संसद परिसर में राघव चड्ढा को एक कौआ उनके सिर पर चोट मार गया। राघव उस समय फोन पर बात कर रहे थे। इस घटना की तस्वीरें तेजी से सोशल मीडिया पर वायरल हो रही है। सोशल मीडिया पर इस घटना की वायरल तस्वीर में साफ देखा जा सकता है कि राघव चड्ढा कौवे के हमले से बचते दिखाई दे रहे हैं।

 

राघव चड्ढा पर कौआ वाला हादसा होने के बाद दिल्ली भारतीय जनता पार्टी ने अपने आधिकारिक ट्विटर हैंडल से ये तस्वीर सभी से साझा की है। दिल्ली बीजेपी ने तंज कसते हुए लिखा है कि- झूठ बोले कौवा काटे. आज तक सिर्फ सुना था, आज देख भी लिया कौए ने झूठे को काटा!

इतना ही नहीं सोशल मीडिया पर लोग तरह तरह के कमेंट भी कर रहे हैं। एक ट्विटर यूजर ने लिखा है- लोकतंत्र पर सीधा हमला. संसद परिसर में आम आदमी पार्टी सांसद राघव चड्ढा को चोंच मार गया पारी कौवा. वहीं अंशुमान नाम के एक यूजर ने तंजिया लहजे में लिखा है- देख रहे हो विनोद, कौएं तक नही छोड़ रहे हैं इनको. एक अन्य ट्विटर यूजर विक्रम तिवारी ने इस घटना पर सहानुभूति जताते हुए लिखा है कि संसद परिसर में आप सांसद राघव चड्ढा को कौआ चोट मार गया। हृदय बहुत व्यथित है।

About Post Author