लॉर्ड ऑफ द रिंग्स फिल्म सीरीज को पहले दिन मिले 2.5 करोड़ दर्शक

साल 2022 में जिन सीरीजों का सबसे ज्यादा इंतजार किया जा रहा था, उनमें से एक प्राइम वीडियो की वेब सीरीज द लॉर्ड ऑफ द रिंग्स- द रिंग्स ऑफ पॉवर भी है, जो 2 सितम्बर को प्लेटफॉर्म पर आ चुकी है इतने इंतजार के बाद आयी वेब सीरीज को भले ही बहुत अच्छे रिव्यूज ना मिले हों, लेकिन दर्शक खूब मिल गये प्राइम वीडियो ने सीरीज के प्रीमियर डे पर ग्लोबल व्यूअरशिप का आंकड़ा जारी किया है, जिसके मुताबिक द रिंग्स ऑफ पावर को पहले दिन दुनियाभर में 25 मिलियन यानी 2.5 करोड़ दर्शकों ने देखा
 
14 अक्टूबर को आएगा फिनाले एपिसोड
प्राइम का यह अभी तक का सबसे बड़ा प्रीमियर माना जा रहा है सीरीज दुनिया के 240 देशों में विभिन्न भाषाओं में रिलीज की गयी। भारत में ही द रिंग्स ऑफ पॉवर अंग्रेजी के अलावा हिंदी, तमिल, तेलुगु, मलयालम और कन्नड़ में रिलीज की गयी थी द रिंग्स ऑफ पावर के प्राइम ने अभी 2 एपिसोड्स ही जारी किये हैं हर हफ्ते एक नया एपिसोड जारी किया जाएगा। शो के पहले सीजन का फिनाले 14 अक्टूबर को आखिरी एपिसोड के साथ होगा। 
इससे पहले डिज्नी प्लस हॉटस्टार पर रिलीज हुई हाउस ऑफ द ड्रैगन को दुनियाभर में लगभग 10 लाख दर्शक मिले। इस सीरीज के भी दो एपिसोड की स्ट्रीम किये गये हैं बाकी एपिसोड्स हर हफ्ते रिलीज किये जाएंगे।

About Post Author