दिल्ली सीएम ने राज्य सचिवालय नबान्न में पश्चिम बंगाल की मुख्यमंत्री से की मुलाकात

KNEWS DESK…  दिल्ली के सीएम अरविंद केजरीवाल कोलकाता पहुंचे हैं। जहां पर उन्होंने पश्चिम बंगाल की मुख्यमंत्री ममता बनर्जी से राज्य सचिवालय नबान्न में मुलाकात की है। दिल्ली सीएम केजरीवाल के पंजाब के मुख्यमंत्री व आप सांसद संजय सिंह भी मौजूद रहे।

दरअसल आपको बता दें कि दिल्ली सीएम अरविंद केजरीवाल प्रशासनिक सेवाओं के नियंत्रण पर अध्यादेश को लेकर केंद्र सरकार के खिलाफ एपनी लड़ाई में विपक्षी दलों का समर्थन हासिल करने की कोशिश में लगे हुए हैं। जिसके चलते आज सीएम अरविंद केजरीवाल विमान से दोपहर में नेता सुभाष चंद्र बोस इंटरनेशनल एयरपोर्ट पहुंचे।

दिल्ली सीएम के इस दौरे पर TMC के वरिष्ठ नेता ने कहा कि राज्य सचिवालय में दोनों नेताओं के बीच बंद कमरे में वार्तालाप तल रही है। दोनों नेताओं के बीच चल रही बैठक में आगामी 2024 लोकसभा चुनाव को लेकर रणनीतियों पर चर्चा कर सकते हैं।

पश्चिम बंगाल की सीएम ममता से मिलने से पहले इस अध्यादेश पर दिल्ली के मुख्यमंत्री केजरीवाल ने नीतीश कुमार से भी मुलाकात की थी। नीतीश ने इस मामले में आप को पूरा समर्थन देने का आश्वासन दिया। केजरीवाल बुधवार को शिवसेना के प्रमुख उद्धव ठाकरे और राष्ट्रवादी कांग्रेस पार्टी के नेता शरद पवार से भी मुलाकात करेंगे।

About Post Author