कांग्रेस विधायक केपी सिंह का विवादित बयान, कहा- “जिन औरतों के पति बूढ़े होते हैं, उनकी औरतों के साथ रात…”

KNEWS DESK- पिछले दिनों से शिवपुरी जिले की पिछोर विधानसभा से 6 बार से विधायक रहे केपी सिंह का एक वीडियो सोशल मीडिया पर काफी वायरल हो रहा है जिसमें देखा जा सकता है कि वो महिलाओं और बुजर्गों पर आपत्तिजनक टिप्पणी करते नजर आ रहे हैं। उन्होंने कहा कि जिन औरतों के पति बूढ़े होते हैं, उन औरतों के साथ रात को दूसरे मर्द सोने आते हैं। उनके पतियों से कुछ होता नहीं है। उनके बस में कुछ होता नहीं है। जिसके बीजेपी के प्रवक्ता शिवम शुक्ला ने विधायक को जमकर घेरा है।

पिछोर विधायक केपी सिंह (फाइल फोटो)

केपी सिंह ने वीडियो पर दी सफाई

केपी सिंह ने कहा कि मैंने कई बार देखा है कि बुजुर्ग लोग यहां कम उम्र की महिलाओं से शादी कर लेते हैं। वे खुश तो हो जाते हैं कि घर में नई बहू आ गई है लेकिन बाद में उनसे कुछ होता नहीं है। इसीलिए उन महिलाओं के फिर दूसरे ही लक्षण दिखने लगते हैं। इस पर विधायक ने अपनी सफाई भी दी। उन्होंने उनका कहा कि मेरे वीडियो को मेरे विरोधियों ने तोड़ मरोड़ कर जारी किया है। मैं सभी महिलाओं का सम्मान करता हूं। फिर भी किसी महिला के सम्मान को ठेस पहुंची है तो मैं माफी चाहता हूं।

भाजपा प्रवक्ता ने साधा निशाना

पिछोर विधायक केपी सिंह का यह वीडियो वायरल होने के बाद भाजपा के प्रवक्ता शिवम शुक्ला ने भी ट्वीट कर इसका विरोध किया। उन्होंने लिखा, ”पिछोर कांग्रेस विधायक के पी सिंह महिलाओं को अपशब्द बोल रहे हैं. सार्वजनिक रूप से इस तरह की भाषा का प्रयोग करना कांग्रेस की निकृष्ट मानसिकता को प्रदर्शित कर रहा है. कांग्रेस नेताओं की यही सोच भंवरी देवी, सरला मिश्रा, बॉबी मर्डर केस और तंदूर कांड जैसे प्रकरणों में परिभूत होती है।

About Post Author