UP: बदायूं हत्या कांड पर कांग्रेस के प्रदेश अध्यक्ष ने दी प्रतिक्रिया, अजय रॉय ने कहा – “पूरे प्रदेश में जंगल राज कायम”

KNEWS DESK –  बदायूं में एक व्यक्ति ने दो बच्चों को मौत के घाट उतार दिया। इस हत्या कांड के बाद सियासत शुरू हो गई है। इसी कड़ी में  कांंग्रेस के प्रदेश अध्यक्ष का बयान सामने आया है। इस मामले में उन्होंने योगी सरकार को घेरा है। अजय रॉय ने कहा कि पूरे प्रदेश में जंगलराज कायम है। डबल इंजन की सरकार और उसके लोग झूठ बोल रहे हैं।

अजय राय ने डबल इंजन की सरकार को जंगलराज बताते हुए कहा कि पूरे प्रदेश में जंगलराज कायम है. डबल इंजन की सरकार और उसके लोग झूठ बोल रहे हैं. केंद्रीय मंत्री कौशल किशोर के बेटे से संबंधित एक मामले का जिक्र करते हुए उन्होंने जिसकी पिस्टल से हत्या हुई, जिसके घर में हुई, उसको फिर से बीजेपी ने मोहनलालगंज से प्रत्याशी बनाया है।

उत्तरप्रदेश में पूरी तरह से जंगल राज है – अजय रॉय

अजय रॉय ने सीएम योगी आदित्यनाथ पर निशाना साधते हुए कहा कि  जब कानून के रक्षक ही भक्षक हो जाएंगे तो यह होगा ही। मैं पहले ही कह चुका हूं कि कानून व्यवस्था के नाम पर सीएम योगी आदित्यनाथ को इस्तीफा देकर मठ चले जाना चाहिए। मैं आज फिर यही कह रहा हूं। अध्यक्ष अजय राय का ने कहा कि उत्तर प्रदेश में पूरी तरह से जंगलराज है.केंद्रीय मंत्री अजय मिश्रा टेनी के बेटे ने प्रदर्शनकारी किसानों पर कार चढ़ा दी थी, उस मंत्री को फिर से. लखीमपुर से टिकट दे दिया। मैंने पहले कहा था कि उत्तर प्रदेश के मुख्यमंत्री को इस्तीफा देना चाहिए।

पुलिस के मुताबिक, थाना सिविल लाइंस के मंडी पुलिस चौकी से कुछ ही दूरी पर एक व्यक्ति ने घर में घुसकर तीन सगे भाइयों पर हमला किया, जिसमें दो बच्चों की मौत हो गई। एक बच्चा घायल है।  इसके बाद से ही  ग्रामिणों और परिजनों में आक्रोश है। उन्होंने जमकर तोड़ – फोड़ की और हंगामा किया।

 

About Post Author