मेरठ- दिल्‍ली हाइवे पर सीएम योगी ने कांवड़ियों पर बरसाए फूल,

KNEWS DESK-  दिल्ली मेरठ हाईवे कांवड़ियों के लिए बेहद खास रहा । CM योगी आदित्यनाथ ने कांवड़ियों पर फूल बरसाए। CM के हाथों फूलों की बारिश होता देख शिवभक्तों की कांवड़ यात्रा यादगार बन गई।

आपको बता दें कि दिल्ली- मेरठ हाइवे पर कांवड़ यात्रा पर निकले शिवभक्तों को बेहद खास अहसास की अनुभूति हुई। CM योगी द्वारा उन पर फूल वर्षा की गई। CM योगी सीधे सहारनपुर से दिल्ली मेरठ हाइवे पहुंचे। जहां उन्होंने हजारों की तादाद में उपस्थित शिवभक्तों पर दोनों हाथों से पुष्प बरसाए। CM  को अपने बीच पाकर कांवड़ियों का उत्साह देखते बनता था। बैंड-बाजे और डीजे की धुन पर थिरकते हुए  योगी का स्वागत किया। इस बीच शिवभक्तों की ओर से योगी योगी हर हर महादेव और जय भोले के जयकारे लगाए ।

CM योगी के साथ जल शक्ति मंत्री स्वतंत्र देव सिंह और प्रमुख सचिव गृह संजय प्रसाद भी उपस्थित रहे। इससे पहले शुक्रवार दोपहर को मेरठ के आसमान से शिवभक्तों पर हेलीकॉप्टर से पुष्प वर्षा की गई। हेलिकॉप्टर से प्रशासन पुलिस के वरिष्ठ अफसरों ने आसमान से कांवड़ियों पर फूल बरसाए। उत्तर प्रदेश में योगी सरकार आने के बाद लगातार हर साल कांवड़ यात्रा में कांवड़ियों पर फूल बरसाए जाते हैं। कुछ दिन पहले वाराणसी में भी अफसरों ने कांवड़ियों पर पुष्पवर्षा की थी।

About Post Author