सीएम योगी ने पीएम मोदी की जमकर तारीफ की, जनता से की ये अपील…

KNEWS DESK- उत्तरप्रदेश के मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ आज यानी 28 मार्च को मुजफ्फरनगर के प्रबुद्धजन सम्मेलन में शामिल हुए। इस दौरान उन्होंने कानून व्यवस्था और दंगों को लेकर पिछली सरकारों पर जमकर निशाना साधा। साथ ही उन्होंने पीएम मोदी की जमकर तारीफ की और जनता से उन्हें तीसरी बार प्रधानमंत्री बनाने अपील की।

‘हमारा देश तीसरी महाशक्ति बनेगा’

प्रबुद्धजन सम्मेलन में शामिल हुए सीएम योगी ने कहा कि नरेन्द्र मोदी को तीसरी बार प्रधानमंत्री बनाने का संकल्प देशवासियों का है क्योंकि तभी हमारा देश तीसरी महाशक्ति बनेगा। साथ ही उन्होंने कहा कि जब वोट गलत हाथ में जाता था, तो तुष्टिकरण और अराजकता बढ़ती थी। भाजपा को वोट देने पर देश को सम्मान और सुरक्षा का माहौल मिलता है।

सीएम योगी ने पीएम मोदी की जमकर तारीफ की

प्रबुद्धजन सम्मेलन में शामिल हुए सीएम योगी ने प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी की जमकर तारीफ की। बता दें कि उन्होंने साल 2014 से पहले के देश में हालात और उसके बाद परिवर्तन को लेकर प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी की खूब सराहना की। इतना ही नहीं यूपी के सीएम ने कहा कि रामनगरी अयोध्या में 500 वर्षों के इंतजार के बाद रामलला साक्षात विराजित हुए और होली खेली।

सीएम योगी ने पिछली सरकारों पर निशाना साधते हुए कहा कि 10 साल पहले मुजफ्फरनगर में कर्फ्यू लगता था, लेकिन आज कांवड़ यात्रा का सम्मान होता है।

यहां से हुई प्रबुद्ध सम्मेलन की शुरूआत

मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ के प्रबुद्ध सम्मेलनों की शुरुआत 27 मार्च से मथुरा, मेरठ और गाजियाबाद से हो चुकी है। वहीं, 28 मार्च को बिजनौर, मुरादाबाद और अमरोहा में उनका कार्यक्रम हुआ। 29 मार्च को शामली, मुजफ्फरनगर व सहारनपुर और 30 मार्च को मुख्यमंत्री बागपत (मोदीनगर), बुलंदशहर और गौतमबुद्धनगर के प्रबुद्ध सम्मेलन में लोगों से संवाद करेंगे। इसी तरह से 31 मार्च को बरेली, रामपुर और पीलीभीत में आयोजित सम्मेलन में सीएम योगी भाग लेंगे।

जानकारी के लिए आपको बता दें कि इन प्रबुद्ध सम्मेलनों के माध्यम से सीएम योगी प्रदेश सरकार के साथ-साथ केंद्र सरकार की उपलब्धियों के बारे में विस्तार से जानकारी देंगे।

ये भी पढ़ें-   केंद्रीय मंत्री स्मृति ईरानी चार दिवसीय दौरे के पहले दिन पहुंची अमेठी, बीजेपी नेताओं के घर पहुंच व्यक्त की संवेदना

About Post Author