प्रबुद्ध सम्मेलन में शामिल हुए सीएम योगी, कहा- गलत हाथों में वोट जाएगा, तो गुंडागर्दी, अपराध, आतंक बढ़ेगा

KNEWS DESK-  यूपी के मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ ने सोमवार यानी आज बुलंदशहर निकुंज हॉल में प्रबुद्ध वर्ग सम्मेलन को संबोधित करते हुए कहा कि पिछली सरकारों की दंगा नीति को भी आप सबने देखा है…, जब मैंने यहां (बुलन्दशहर) पर चुनाव की बात की तो लोगों ने कहा कि यहां सरकार का एक मंत्री ऐसा है जिसके सामने कौन बोल पाएगा?

सीएम योगी ने आगे कहा कि मैं देख के ताज्जुब था और इन चीजों को सुनता था। फिर मैंने तय किया कि गौतमबुद्ध नगर जैसे उर्वरा क्षेत्र को मैं स्वय चलकर देखूं। मुझे 2017 में यहां आने का अवसर प्राप्त हुआ। यहां आकर मैंने समस्याओं को देखा। यहां के जनप्रतिनिधियों को धन्यवाद देता हूं कि उन्होंने यहां की समस्याओं को उठाकर गौतमबुद्ध नगर को देश के अंदर ग्रोथ इंजन के रूप में पहचान दिलाने का काम किया।

सीएम योगी के संबोधन से पहले गौतमबुद्ध नगर लोकसभा सीट के भाजपा प्रत्याशी महेश शर्मा ने कहा कि ये उत्तर प्रदेश एक बीमारू राज्य नहीं ग्रोथ का इंजन है। भारत को तीसरी आर्थिक शक्ति बनाने में उत्तर प्रदेश का बड़ा योगदान रहने वाला है और उसमें भी गौतमबुद्ध नगर जिले का विशेष योगदान रहने वाला है। माननीय मुख्यमंत्री जी ने आपके सुशासन ने सिद्ध कर दिया है आप सिर्फ एक राजनेता नहीं, मठाधीश नहीं और कुशल और सफल प्रशासक भी हैं। इस दौरान कार्यक्रम स्थल पर मौजूद लोगों ने योगी-योगी के नारे लगाए। आज प्रदेश में जितना निवेश हुआ है उसका 26 प्रतिशत निवेश गौतमबुद्ध नगर में हुआ है। जिस गौतमबुद्ध नगर में लोग आने से डरते थे आज वहां निवेशों की झड़ी लगी हुई है।

About Post Author