सीएम अशोक गहलोत ने किसान सम्मेलन को सम्बोधित करते हुए भाजपा सरकार पर साधा निशाना

KNEWS DESK…. राजस्थान के सीएम अशोक गहलोत रविवार को नागौर के डीडवाना पहुंचे। जहां उन्होंने मौलासर में विभिन्न विकास कार्यों का उद्घाटन एवं शिलान्यास किया। साथ ही किसान सम्मेलन को भी संबोधित करते हुए कहा कि आप मांगते-मांगते थक जाओगे, मैं देते-देते नहीं थकूंगा।

दरअसल आपको बतो दें कि राजस्थान के  मुख्यमंत्री अशोक गहलोत रविवार को नागौर के डीडवाना पहुंचे। जहां पर उन्होंनें विभिन्न विकास कार्यों का उद्घाटन एवं शिलान्यास किया। जिसके बाद सीएम ने महंगाई राहत कैंप का निरीक्षण किया। लाभार्थियों को गारंटी कार्ड भी वितरित किए। इस दौरान सीएम ने वहां मौजूद जनसमूह को संबोधित करते हुए कहा कि आप मांगते-मांगते थक जाओगे, मैं देते-देते नहीं थकूंगा। उन्होंने सोमानी खेल स्टेडियम में जनता और कार्यकर्ताओं से मुलाकात की। उसके बाद महंगाई राहत शिविर का अवलोकन किया। कार्यक्रम के दौरान सीएम के साथ प्रदेश प्रभारी सुखजिंदर सिंह रंधावा, प्रदेशाध्यक्ष गोविंद सिंह डोटासरा, राजेंद्र यादव, विधायक महेंद्र चौधरी, रामेश्वर डूडी सहित अनेक मंत्री और कांग्रेस नेता मौजूद रहे।

किसान सम्मेलन को सम्बोधित करते हुए भाजपा पर साधा निशाना

अशोक गहलोत  ने किसान सम्मेलन को संबोधित करते हुए कहा कि जो प्रधानमंत्री अपना 2000 रुपए का नोट नहीं चला पाए वो सरकार क्या चलाएंगे। उन्होंने कहा कि कांग्रेस ने पूरे प्रदेश में अनगिनत कार्य करवाए है। उन्होंने अपने भाषण में कहा कि आप मांगते-मांगते थक जाओगे, लेकिन मैं देते-देते नहीं थकूंगा।

सीएम ने 5 वर्ष की उपलब्धियों को गिनाया 

सीएम अशोक गहलोत  ने आगे कहा कि हमारे संस्कार ऐसे है कि अपने बीमार मां बाप को बचाने के लिए हम जमीन और मकान तक बेच देते हैं। इसको देखते हुए हमारी सरकार ने निशुल्क उपचार की शुरूआत की। उन्होंने कहा कि जनता के हित में चलाई गई योजनाएं चुनावी नहीं स्थाई है। इस दौरान सीएम ने पिछले 5 उपलब्धियों का बखान किया।

 

About Post Author