पूर्व मुख्यमंत्री भूपेश बघेल पहुंचे गंगई माता के दर्शन करने

रिपोर्ट:दीप कुमार

खैरागढ़,छत्तीसगढ में लोकसभा चुनाव का सियासी पारा धीरे धीरे चढ़ने लगा है. सोमवार को पूर्व मुख्यमंत्री व लोकसभा प्रत्याशी भूपेश बघेल का गंडई में दौरा हुआ नगर के मुख्य चौराहे पर कांग्रेसियों ने पुष्पहार व ढोल बजाकर स्वागत किया पुराने से पुराने कांग्रेस भी घर से निकलकर भूपेश बघेल का चुनाव में सहयोग करने आए भूपेश बघेल का काफिला पैदल ही गंगई माता दर्शन के लिए मंदिर निकला।गंगई मंदिर के पुजारी साकेत दुबे ने विधि विधान से मुख्यमंत्री को जीत का आशीर्वाद दिया

गंडई के विश्राम गृह में भूपेश बघेल के स्वागत में बड़ी संख्या में कांग्रेसी उपस्थित रहे जिसमे पूर्व खनिज विभाग विकास निगम अध्यक्ष गिरीश देवांगन पूर्व विधायक खैरागढ़ गिरिवर जघेल सहित सैकड़ों कांग्रेसी कार्यकर्ता उपस्थित रहे ।

भूपेश बघेल ने भाजपा शासन पर निशाना साधते हुए कहा कि .. आम जनता गैस सिलेंडर,पेट्रोल डीजल की महंगाई से त्रस्त है भाजपा में गैस सिलेंडर सस्ता करने की बात कही थी जो अब तक नही हुई है भाजपा का 400 पार नारा खोखला है इसमें कोई दम नहीं महतारी वंदन योजना के विषय पर उन्होंने कहा की रविवार को सारे बैंक बंद रहते है तब भाजपा सरकार ने पैसा किसके खाते में भेजा अगर इन्हें भेजना ही था तो सोमवार का दिन तय करते महिलाओ के खाते में अब तक पैसा नही आया है।

About Post Author