वरिष्ठ नेता लालकृष्ण आडवाणी को भारत रत्न मिलने पर शिक्षा एवं धर्मस्व मंत्री बृज मोहन अग्रवाल ने दी बधाई

रिपोर्ट – सागर बत्रा 

रायपुर – छत्तीसगढ़ शासन में शिक्षा एवं धर्मस्व मंत्री बृजमोहन अग्रवाल ने लाल कृष्ण आडवाणी को भारत रत्न मिलने पर बधाई देते हुए कहा कि जिसने अपना पूरा जीवन देश के लिए पार्टी के लिए समर्पित कर दिया ऐसे लाल कृष्ण आडवाणी जी को भारत रत्न देना ये आडवाणी जी का सम्मान नही है ये पुरुस्कार का सम्मान है।

नरेंद्र मोदी के नेतृत्व में भारत सरकार के निर्णय का स्वागत

छत्तीसगढ़ शिक्षा एवं धर्मस्व मंत्री बृजमोहन अग्रवाल ने भारतीय जनता पार्टी के वरिष्ठ नेता लालकृष्ण आडवाणी को भारत रत्न दिए जाने के नरेंद्र मोदी के नेतृत्व में भारत सरकार के निर्णय का स्वागत,अभिनंदन किया है। उन्होंने कहा कि लालकृष्ण आडवाणी ने राष्ट्रीय एकता और अखंडता को अक्षुण बनाए रखने के लिए अपना जीवन समर्पित किया है। वे अपने सार्वजनिक जीवन में बहुत सी भूमिकाओं में नजर आए हैं। जिस भी भूमिका को उन्होंने निभाया पूरी तन्मयता के साथ राष्ट्रहित को आगे रखकर कार्य किया है। यही वजह हैं कि आज करोड़ों भारतवासियों के हृदय में श्री आडवाणी बसे है।

भारतवासियों के लिए आनंद का विषय

वे भारत की धर्म,संस्कृति की रक्षा के लिए संकल्पित है। यह कहना अतिशयोक्ति नहीं होगी कि अयोध्या में प्रभु राम मंदिर निर्माण आज जो हम देख रहे हैं उसमे श्रद्धेय श्री आडवाणी की एक बड़ी भूमिका रही है। ऐसे में श्री आडवाणी को भारत रत्न का सम्मान मिलना हम सभी भारतवासियों के लिए आनंद का विषय है। बृजमोहन अग्रवाल ने इस बड़े जनप्रिय निर्णय के लिए प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी को इसके लिए धन्यवाद ज्ञापित किया है।

About Post Author