कांग्रेस प्रवक्ता पवन खेड़ा ने प्रेस कॉन्फ्रेंस में बीजेपी को घेरा, कहा- बीजेपी को वोट देने का मतलब छत्तीसगढ़ की संपदा अडानी को सौंपना

KNEWS DESK – पवन खेड़ा ने प्रेस कॉन्फ्रेंस में बीजेपी पर निशाना साधा। उन्होंने बीजेपी पर अडानी को फायदा पहुंचाने का आरोप लगाया। इस दौरान अपने घोषणा पत्र में 95 फीसदी वादों को पूरा करने की बात भी की। वहीं बीजेपी के कई दिग्गजों का नाम लिया। इसमें अमित शाह,  केंद्रीय मंत्री, राज्यों के मुख्यमंत्री शामिल हैं। इन आरोपों का बीजेपी ने जवाब दिया। उन्होंने भूपेश बघेल के 5 सालों में घोटाले, कमीशनबाजी, भ्रष्टाचार होने का दावा किया।

कांग्रेस प्रवक्ता पवन खेड़ा ने कहा कि अडानी राज्य की बिजली कम्पनी भी हथियाना चाहते हैं। बीजेपी छत्तीसगढ़ चुनाव को लेकर केवल इसीलिए व्याकुल है। प्रधानमंत्री चार सभाएं कर चुके हैं। अमित शाह हर हफ्ते यहां आ रहे हैं। दो दर्जन केंद्रीय मंत्री, अनेकों राज्यों के मुख्यमंत्री सभी इस छोटे से राज्य में लगातार डेरा डाले हुए हैं। क्योंकि बॉस के बॉस अडानी ने सबको टारगेट दिया है और आगे कहा कि हमारी सरकार ने अपने जन घोषणा पत्र के 95 फीसदी वादों को पूरा किया है। बीजेपी को वोट देने का मतलब छत्तीसगढ़ की संपदा अडानी को सौंपना। छत्तीसगढ़ के बाक्साइट, आयरनओर , कोयला, देवभोग का हीरा खदान , राज्य की सीमेंट कम्पनियां, पावर प्लांट सभी पर अडानी कब्जा करना चाहते हैं।

भ्रष्टाचार का विश्व व्यापी कीर्तिमान

बीजेपी ने पलटवार किया कहा कि छत्तीसगढ़ की जनता अच्छी तरह जानती है कि कांग्रेस की भूपेश बघेल सरकार ने 5 साल तक घपले , घोटाले, कमीशनबाजी, भ्रष्टाचार और माफियाराज चलाने के अलावा कुछ नहीं किया है। पवन खेड़ा बघेल सरकार के पापों पर पर्दा डालने की , जो कोशिश कर रहे हैं , वह सिरे नहीं चढ़ने वाली। उन्हें भ्रम हो गया है कि यहां की जनता उनकी बातें सुन लेगी और आगे कहा कि भूपेश बघेल की कांग्रेस सरकार ने भ्रष्टाचार का विश्व व्यापी कीर्तिमान स्थापित किया है। इसे देखकर जरूर सारी दुनिया अचरज में है। अब सरकार को छत्तीसगढ़ की जनता सड़क पर लाने के लिए बेताब है।

ये भी पढ़ें-   उर्फी जावेद के लिए राज कुंद्रा ने हटाया अपना मास्क, वायरल हुआ वीडियो, एक्ट्रेस बोलीं- ‘ये तो सिर्फ ट्रेलर है…’

About Post Author