छत्तीसगढ़ : मुख्यमंत्री भूपेश बघेल ने बीजेपी पर साधा निशाना , कहा – हारे हुए प्रत्याशियों को दिया टिकट

KNEWSDESK-  मुख्यमंत्री भूपेश बघेल ने भाजपा पर निशाना साधा है। उन्होंने बीजेपी की सूची में  हारे हुए उम्मीदवार बताए ,और रमन सिंह का भी नाम लिया ।  उन्होंने कहा कि रेणुका सिंह सांसद सरगुजा से हैं लेकिन टिकट कोरबा से मिला है। विष्णुदेव साय को कुनकुरी , ओपी चौधरी खरसिया से पलायन कर गए । आपको बता दें कि चुनाव आयोग ने तारिखों का ऐलान कर दिया है। ऐसे में सारी पार्टीयां अपने उम्मीदवारों की सूची जारी कर रही हैं। बीजेपी ने सोमवार को प्रत्याशियों की सूची जारी की, इस सूची में दिग्गजों को टिकट मिला है,  जिसमें सांसद शामिल है। भूपेश बघेल ने इसी को लेकर तीखा हमला किया।

सीएम भूपेश बघेल ने बीजेपी के प्रत्याशियों पर बात करते हुए कहा कि ,  भाजपा ने हारे हुए प्रत्याशियों पर दांव खेला है। उन्होंने उनको टिकट दिया है, जिनको जनता ने पहले ही नकार दिया है। बीजेपी के पास चुनाव लड़ाने के लिए चेहरे नहीं है और वह लाख कोशिश कर लें , उन्हें जीत नहीं मिलनी है। पूर्व मुख्यमंत्री  रमन सिंह पर बात  करते हुए कहा कि, बीजेपी में  रमन सिंह की चल रही है, वे भले ही अरुण साव को बाजू में बैठा लिए हैं और बीजेपी की लीक सूची कहां से निकली ये सब जानते हैं ।

हमने सभी सीटों पर रणनीति बना ली

भूपेश बघेल ने कहा कि,  केंद्रीय राज्य मंत्री को दूसरे लोकसभा से टिकट दिए हैं । रेणुका सिंह सांसद सरगुजा से हैं लेकिन टिकट कोरबा से मिला है। विष्णुदेव साय को कुनकुरी , ओपी चौधरी खरसिया से पलायन कर गए । बीजेपी हारे हुए लोगों पर दांव लगा रही है। उन्होंने कांग्रेस की सूची पर कहा कि, हमारी तैयारी पूरी है। हमने सभी सीटों पर रणनीति बना ली है । और केंद्रीय चुनाव समिति की बैठक के बाद जल्द सूची जारी हो जाएगी और आगे कहा कि, बीजेपी कितनी भी कोशिश कर ले सांप्रदायिक मद्दा नहीं हो सकता भाजपा किसे टिकट देती हैं ये उनका नजरिया है।

About Post Author