छत्तीसगढ़ : आम आदमी पार्टी के छत्तीसगढ़ प्रभारी संजीव झा ने दिया बड़ा बयान , कहा – छत्तीसगढ़ विधानसभा चुनाव में कांग्रेस के साथ नहीं करेंगे गठबंधन

KNEWSDESK-आमआदमी पार्टी के छत्तीसगढ़ प्रभारी संजीव झा ने कांग्रेस के साथ गठबंधन को लेकर साफ मना कर दिया ।  कांग्रेस पर भ्रम फैलाने का आरोप लगाया, जब उनसे मीडिया ने छत्तीसगढ़ , मध्यप्रदेश और राजस्थान विधानसभा चुनाव में  कांग्रेस के साथ गठबंधन को लेकर सवाल पूछा तो उन्होंने कहा कि छत्तीसगढ़ विधानसभा चुनाव में पार्टी कांग्रेस को सपोर्ट नहीं करेगी। हम छत्तीसगढ़ के साथ – साथ मध्यप्रदेश और राजस्थान में मजबूती से अकेले चुनाव लड़ रहे हैं। आपको बता दें कि, छत्तीसगढ़ में विधानसभा चुनाव होने वाले हैं , ऐसे में आमआदमी पार्टी ने दूसरी लिस्ट जारी करके ये साफ जाहिर कर दिया है कि आमआदमी पार्टी गठबंधन के बिना छत्तीसगढ़ विधानसभा चुनाव के मैदान में उतरेगी।

आपको बता दें कि ,  छत्तीसगढ़ , मध्यप्रदेश और राजस्थान विधानसभा चुनाव को लेकर मीडिया ने सवाल पूछा, तो प्रभारी संजीव वर्मा ने कहा कि , छत्तीसगढ़ विधानसभा चुनाव में पार्टी कांग्रेस को सपोर्ट नहीं करेगी। हम छत्तीसगढ़ के साथ – साथ मध्यप्रदेश और राजस्थान में मजबूती से अकेले चुनाव लड़ रहे हैं। हम पीछे हटने वालों में से नहीं हैं । पार्टी ने प्रत्याशियों की दूसरी लिस्ट जारी कर साफ मैसेज दिया है कि हम सभी 90 सीटों पर पूरे दमखम के साथ चुनाव लड़ रहे हैं। भले ही उनकी पार्टी इंडिया गठबंधन में शामिल है, पर छत्तीसगढ़ में वो कांग्रेस के खिलाफ चुनाव लड़ेंगे। अपने कदम पीछे नहीं हटाएंगे और आगे कहा कि पार्टी प्रदेश में अपने दम पर चुनाव लड़ेगी । किसी भी राजीतिक दल के साथ गठबंधन नहीं होगा । सत्ता दल कांग्रेस चोर दरवाजे से भ्रम फैलाने का काम न करें।

नगरनार इस्पात बन भी गया तो

संजीव झा ने कहा कि देश में जितने भी संवैधानिक संस्थान हैं,  केंद्र सरकार उसे खत्म करने की कोशिश कर रही है। बीजेपी अडानी के इशारों पर चल रही है। कांग्रेस – बीजेपी को नगरनार इस्पात प्लांट का शिलान्यास विधानसभा चुनाव के दौरान ही क्यों याद आता है? नगरनार इस्पात बन भी गया तो ये इसे भी अडानी के हवाले कर देंगे। पार्टी यही लड़ाई तो लड़ रही है। प्रदेश की प्राकृतिक संपदा पर प्रदेशवासियों का अधिकार है। यही मुख्य कारण भी है कि छत्तीसगढ़वासी आम आदमी पार्टी को विकल्प के तौर पर देख रहे हैं।

About Post Author