छत्तीसगढ़ : सीएम बघेल ने पोला तिहार पर पाटन क्षेत्रवासियों को दी बड़ी सौगात,उफरा-रवेली पुल का किया लोकार्पण

KNEWS DESK… छत्तीसगढ़ सीएम भपेश बघेल ने पोला तिहार के अवसर आज दुर्ग जिले के पाटन क्षेत्रवासियों को बड़ी सौगात दी है. बघेल ने  ग्राम उफरा और ग्राम रवेली के बीच खारून नदी पर 8 करोड़ 35 लाख 81 हजार रुपए की लागत से नव निर्मित पुल का लोकार्पण कर आवागमन हेतु जनता को समर्पित किया।

दरअसल, इस पुल निर्माण से क्षेत्र के 24 ग्रामों की लगभग 50 हजार की जनसंख्या को लाभ होगा। पुल निर्माण से क्षेत्रीय जनता की बहुप्रतीक्षित मांग पूरी हो गई है और राजधानी रायपुर का दुर्ग जिला मुख्यालय से सीधे आने-जाने की सुविधा उपलब्ध हो गई है।

 सीएम बघेल ने बाबा कुटीर हनुमान मंदिर का किए दर्शन

जानकारी के लिए बता दें कि सीएम बघेल इस अवसर पर ग्राम उफरा में खारून नदी के तट पर बाबा कुटीर हनुमान मंदिर का दर्शन किया। उन्होंने हनुमान जी की पूजा अर्चना कर प्रदेश के लोगों की समृद्धि और खुशहाली की कामना की। इसके बाद वे ग्राम महुदा में आयोजित पोला महोत्सव में शामिल हुए। महोत्सव को सम्बोधित करते हुए सीएम बघेल ने पहुना बहनों और ग्रामवासियों को पोरा तिहार की शुभकामनाएं दी। इस दौरान सीएम ने बैलों की पूजा अर्चना की और बैल-दौड़ का शुभारंभ किया। इस महोत्सव में स्थानीय जनप्रतिनिधि और बड़ी संख्या में लोग शामिल हुए।

About Post Author