भाई ने की सगे भाई की हत्या

रिपोर्ट: ज़हीर अहम

बिजनौर, बिजनौर के धामपुर में आज उस वक्त हड़कम्प मच गया जब शराब के नशे में विवाद के चलते एक भाई ने अपने सगे भाई की पीट-पीट कर हत्या कर दी। सूचना पर पहुंची पुलिस ने शव को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया और आरोपी को हिरासत में लेकर मामले की जांच में जुट गई।

 

दरअसल यह पूरा मामला बिजनौर के धामपुर थाना क्षेत्र का है जहां के नगीना रोड पर स्थित मिलक तखावली गांव में शनिवार की सुबह उस वक्त हड़कम्प गया जब एक व्यक्ति का गांव के पास सड़क किनारे खून से लथपथ शव पड़ा मिला। मौके पर पहुंची पुलिस ने शव को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया और कानूनी कार्रवाई में जुट गई ।

मृतक के बड़े भाई कृपाल सिंह ने बताया कि, वह सरकारी स्कूल में टीचर है। उनके दो छोटे भाई सतपाल सिंह 45 वर्ष और गजराज सिंह 40 वर्ष गांव में ही रहते हैं। दोनों भाई शराब के आदी थे। शुक्रवार की देर रात दोनों भाइयों के बीच शराब के नशे में गाली गलौज में मारपीट हो गई जिसके कारण उसके छोटे भाई गजराज ने शराब के नशे में अपने बिचले भाई सतपाल सिंह को डंडों से वार कर हत्या कर दी।

बताया जा रहा है कि आरोपी गजराज ने सतपाल की हत्या का शक उस पर ना हो इसलिए उसने रात में ही मृतक सतपाल के शव को घर से घसीट कर 50 मीटर की दूरी पर कूड़े के ढेर पर डाल दिया। मौके पर पहुंची पुलिस ने शव को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया।

वही इस मामले में अपर पुलिस अधीक्षक पूर्वी धर्म सिंह मर्छाल का कहना है कि शव को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया है ।अभी तहरीर प्राप्त नहीं हुई है। तहरीर के आधार पर केस दर्ज कर विधिक कार्रवाई की जा रही है ।

मृतक सतपाल चार बच्चों का पिता था। तीन पुत्र और उसके एक पुत्री है। पिछले 1 साल से मृतक सतपाल की पत्नी उसके साथ नहीं रह रही थी।

About Post Author