संदिग्ध परिस्थितियों में होटल के कमरे में मिला भोजपुरी फिल्म डायरेक्टर का शव

रिपोर्ट: अरविन्द दुबे

सोनभद्र।राबर्ट्सगंज कोतवाली क्षेत्र में स्थित तिरुपति बसेरा होटल में भोजपुरी फिल्म के डायरेक्टर प्रोड्यूसर का शव मिलने से सनसनी फैल गई। बता दें कि आज सुबह जब फ़िल्म यूनिट के लोगों ने डायरेक्टर के कमरे का दरवाजा खटखटाया तो कोई आवाज नहीं मिली। इसके बाद होटल के मैनेजर को सूचना दी गई। काफी प्रयास के बाद भी जब दरवाजा नहीं खुला तो होटल प्रबंधन ने राबर्ट्सगंज कोतवाली पुलिस को सूचना दी। मौके पर पहुंची कोतवाली पुलिस ने होटल के कमरे का दरवाजा तोडा तो फिल्म डायरेक्टर का शव बिस्तर पर पड़ा था घटना के बाद पुलिस ने शव को तत्काल जिला अस्पताल भेजा जहां डॉक्टरों ने फिल्म डायरेक्टर को मृत घोषित कर दिया। बता दें कि पुलिस ने मृतक के परिजनों को सूचना दे दी है और शव को पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया है।

जानकारी के लिए बता दें कि होटल तिरुपति बसेरा पूरी फिल्म की यूनिट रुकी हुई थी। शूटिंग कल समाप्त हुई थी । फिल्म यूनिट के प्रोडक्शन कंट्रोलर शिवम पांडे निवासी प्रयागराज ने बताया कि पिछले 12 मई से रॉबर्ट्सगंज में दो दिल बंधे एक डोरी से फिल्म की शूटिंग हो रही थी और फिर पूरी फिल्म की यूनिट रावटसगंज स्थित तिरुपति बसेरा में रुकी हुई थी। मृतक सुभाष चंद्र तिवारी उम्र 62 वर्ष वाराणसी के रहने वाले थे और हर हर गंगे पीजी एवं यात्री निवास,भी बीएलडब्लू बीएचयू के पास संचालित करते थे। घटना के बाद उनके परिजनों को सूचना दे दी गई है। पुलिस ने कहा पोस्टमार्टम के बाद ही मौत के कारणों की  पुष्टि होगी।
बता दें कि मृतक सुरेश चंद्र तिवारी की तबीयत मंगलवार की शाम को खराब थी और उन्होंने एक अस्पताल से दवा भी ली थी। क्षेत्राधिकारी राहुल पांडे ने बताया कि उनके कमरे से सिगरेट दवाएं समेत अन्य चीजें बरामद हुई है मृतक के शव को पोस्टमार्टम के लिए भेजा गया है। मौत के कारणों की स्पष्ट जानकारी पोस्टमार्टम के बाद ही हो पाएगी। सबका पंचनामा भरकर पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया गया है। घटना की जानकारी मृतक के परिजनों को दे दी गई है और पूरे मामले की जांच की जा रही है।

About Post Author